अपराधदिल्लीसाउथ दिल्ली

डॉन बनने की चाह में युवक को मारे 40 चाकू, मौके पर मौत, आरोपी हिरासत में

आरोपियों ने पहले हर्ष का गला रेता और फिर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए। स्थानीय पुलिस ने कालू राम चौक, संजय कॉलोनी निवासी 18 साल के हर्ष की...

मार-धाड़ और खून-खराबे वाली फिल्म का 15 साल के नाबालिग पर इतना बुरा प्रभाव पड़ा कि नाबालिग ने दक्षिण दिल्ली का डॉन बनने की ठान ली। उसने अपने इलाके में दहशत फैलाने के लिए अपने दोस्तों के साथ खेल रहे एक निर्दोष युवक 18 साल के हर्ष को चाकू से 40-45 बार गोद दिया। वह हर्ष को तब तक चाकू मारता रहा, जब तक हर्ष की मौत नहीं हो गई।

इसके बाद नाबालिग आरोपी ने मृतक युवक का मोबाइल लूट लिया। इस मामले में दक्षिण जिला पुलिस ने रविवार को बयान दिया था कि नाबालिग आरोपी ने अपने दोस्त के साथ हर्ष की हत्या उसका मोबाइल लूटने के लिए की है। दोनों आरोपियों को जेजे बोर्ड में पेश कर बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है। मुख्य आरोपी 15 साल के लड़के ने पूछताछ में बताया कि उसने लगभग 10-15 दिन पहले मोबाइल फोन पर पंजाबी फिल्म शूटर नामक फिल्म देखी थी।

आरोपियों ने पहले हर्ष का गला रेता और फिर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए। स्थानीय पुलिस ने कालू राम चौक, संजय कॉलोनी निवासी 18 साल के हर्ष की हत्या के आरोप में केस दर्ज कर दोनों नाबालिगों को रविवार को अपनी हिरासत में लेकर वारदात में उपयोग चाकू बरामद कर लिया था। शनिवार दोपहर लगभग 2:23 बजे राधाकृष्ण मंदिर के पास, टेलीफोन मोहल्ले में मृतक हर्ष का शव पड़े होने की जानकारी मिली थी। मृतक के गले, पीठ, हाथ और काफी जगहों पर चाकू के घाव के निशान हैं।

हत्या का केस दर्जकर मैदान गढ़ी थाने की पुलिस टीम ने मामले में जांच शुरू की। पहले तो पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली है। इसमें मृतक के साथ आखिरी बार दो नाबालिग लड़के दिखाई दिए और फिर इसके बाद पुलिस ने मैदानगढ़ी निवासी दो लड़को को पकड़ा तो उन्होंने हर्ष की हत्या की बात स्वीकार कर ली। नाबालिग आरोपियों की निशानदेही पर हर्ष का मोबाइल, सिम कार्ड बरामद किए गए हैं। पकडे गए आरोपियों ने बताया कि हर्ष ताश खेल रहा था। जब वे हर्ष का मोबाइल लूटने लग तो हर्ष के साथी वहां से फरार हो गए लेकिन फिर जब हर्ष ने लूट का विरोध किया तो उन्होंने हर्ष पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर दिए।

Accherishtey

ये भी पढ़े: नारायणा में बदमाशों ने युवक पर बैट और रॉड से किया जानलेवा हमला

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button