अपराधईस्ट दिल्लीदिल्ली

हेलमेट पहनकर बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, CCTV में हुए कैद

नार्थ ईस्ट दिल्ली के करावल नगर में 7 सितम्बर की रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक घर को टारगेट करते हुए ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई।

नार्थ ईस्ट दिल्ली के करावल नगर में 7 सितम्बर की रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक घर को टारगेट करते हुए ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक दिल्ली के जौहरीपुर में फायरिंग को लेकर 7 सिंतबर को रात करीब साढ़े नौ बजे पीएस करावल नगर में पीसीआर कॉल आई थी।

फायरिंग की ख़बर आते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां सोनू नाम के एक युवक ने बताया कि जब वह अपने घर पर मौजूद थे। तब कुछ लोग वहा आए और दरवाजा खोलने के लिए चिल्लाए, जब उसने कोई जवाब नहीं दिया तो उन लोगों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

फिलहाल, घर में मौजूद शख्स की शिकायत पर पुलिस द्वारा FIR दर्ज कर ली गई है। आपकों बता दे कि इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है।

जानकारी के अनुसार, सोनू के चचेरे भाई कल्लू की कुछ दिन पहले का एक पड़ोस के लड़के के साथ लड़ाई हुई थी। वहीं इस विवाद में सोनू बीच में आया था।

जिसके चलते उस लड़के ने उन्हें सबक सिखाने की भी धमकी दी थी। बहराल, आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास भी किए जा रहे हैं।

आपकों बता दे कि  अपराधियों को पकड़ने के लिए थाना टीम के अलावा स्पेशल विंग को भी लगाया गया है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक बदमाश हेलमेट पहनकर फायरिंग कर रहा है।

हालांकि, इन बदमाशों पर दूसरी तरफ से ईंट और पत्थर भी बरसाए जा रहे हैं। लेकिन फिर भी ये बीच-बचाव करते हुए लगातार गोलियां दाग रहे है। गनीमत यह रही कि किसी को गोली नहीं लगी है।

Tez Tarrar App

ये भी पढ़े: नोएडा की एक लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने डिलीवरी बॉय पर किया हमला, इस हफ्ते दूसरी घटना

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button