अपराधवेस्ट दिल्ली

पती ने घर में सफाई के लिए बोला तो पत्नी ने काट लिया पति का कान, करानी पड़ी सर्जरी

शोर मचाने पर उसके बेटे ने उसे छुड़ाया और इसके बाद उसका बेटा मंगोलपुरी में एक अस्पताल में लेकर गया जहां उसकी सर्जरी हुई।

हाल ही में एक हैरान करने वाली खबर दिल्ली से सामने आयी है जहां सुल्तानपुरी में घर के काम को लेकर दंपती के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि पत्नी द्वारा पति का सीधा कान ही काट लिया। ऐसे में पीड़ित को उसका बेटा अस्पताल लेकर गया और वहां उसने अपने कान की सर्जरी कराई। पीड़ित द्वारा उसके बाद पुलिस को शिकायत दी है।

जानकारी के चलते, दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में ही रहने वाले हरि लाल द्वारा पुलिस को शिकायत दी है और पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह 20 नवंबर की सुबह अपने घर में मौजूद था और मैंने पत्नी को घर में साफ-सफाई के लिए कहा तो इसी दौरान कूड़ा गाड़ी आ गई।

जिसके बाद वह कूड़ा फेंकने चला गया और जैसे ही वह घर आया तो उसकी पत्नी द्वारा उसका विवाद शुरू कर दिया जहां आरोप है कि पत्नी द्वारा बोला गया कि मैं तेरे घर का काम करूं या तेरे बच्चों को संभालू। मुझे घर का आधा हिस्सा दे दे। ताकि वह सीधा बच्चों के साथ अलग रह सके और इस पर पीड़ित द्वारा अपनी पत्नी को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं समझी और बहस करती रही।

हालाँकि, आरोप है कि वह झगड़ा करने लगी और हाथापाई पर सीधा उतार आई। जिसके बाद मैं उसे धक्का देकर बाहर जाने लगा तो उसने मुझे पीछे से पकड़ लिया और उसके बाद कान के ऊपरी हिस्से को बुरी तरह काट लिया। ऐसे में शोर मचाने पर उसके बेटे ने उसे छुड़ाया और इसके बाद उसका बेटा मंगोलपुरी में एक अस्पताल में लेकर गया जहां उसकी सर्जरी हुई। पीड़ित की शिकायत पर भी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button