अपराधदेश

बेटा स्कूल से घर लौटा तो पिता को फंदे पर लटका देख हुआ बेसुध

मुकेश एक किराए के मकान में रहता था। वो घटना के समय वह घर में अकेला था। अब उसने आत्महत्या क्यों की, और इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है।..

मुकेश एक किराए के मकान में रहता था। वो घटना के समय वह घर में अकेला था। अब उसने आत्महत्या क्यों की, और इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है। बता दें भीलवाड़ा में एक युवक ने अपने ही कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। जब उसका बेटा स्कूल से घर लौटा, तब उसके पिता की मौत का पता चला। इस घटना के समय युवक की पत्नी फैक्ट्री में मजदूरी करने भी गई थी।

आप को बता दें ये मामला भीलवाड़ा के सुभाष नगर का है। सुभाष नगर के थाना प्रभारी नंदलाल रिणवा ने बताया है कि शनिवार दोपहर सूचना मिली कि आरके कॉलोनी में यहाँ एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। मुकेश (32) पुत्र रामेश्वर नागर अपनी पत्नी और आठ साल के बेटे के साथ एक किराए के कमरे में रहता था। बता दें उसने शनिवार को अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था

बता दें उस समय मुकेश घर में अकेला ही था। और पत्नी फैक्ट्री में मजदूरी करने गई हुई थी। और वह खुद शनिवार सुबह ही फैक्ट्री से काम करके घर लौटा था। और बेटा भी स्कूल गया हुआ था। जब बेटा स्कूल से घर आकर अपने पिता को आवाज लगाई लेकिन उसके पिता ने दरवाजा नहीं खोला। जब उसने खिड़की से देखा तो उसके पिता का शव फंदे पर लटका हुआ था। फिर बेटे की रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी भी मौके पर वहा पहुंच गए।

और उसके बाद पुलिस भी वहाँ पहुंची। फिलहाल पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर मोर्चरी में पहुंचा दिया है और उसके परिजनों को सूचना दे दी। अब परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम किया जाएगा। बता दें मुकेश के आत्महत्या करने की वजह अभी तक पता नहीं चली है।

Tez Tarrar Appये भी पढ़े: शराब के नशे में व्यक्ति ने आवारा कुत्ते से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button