अपराधट्रेंडिंगदेश

होटल में क्यों महिला ने न्यूड होकर किया तमाशा? देखें ये वायरल वीडियो

जयपुर के एक पांच सितारा होटल में एक विदेशी महिला ने हंगामा कर दिया। पहले तो महिला कमरे से न्यूड होकर निकली और फिर जोर जोर से चीखते हुए...

जयपुर के एक 5 स्टार होटल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार आपको बता दे की एक विदेशी महिला ने होटल में न्यूड होकर तमाशा कर दिया। आरोपी महिला होटल स्टाफ के साथ लगातार बतमीजी करती रही। इस पुरे मामले का एक वीडियो भी सामने आया है। आइये आपको इस मामले में विस्तार से बताते है।

जयपुर के एक पांच सितारा होटल में एक विदेशी महिला ने हंगामा कर दिया। पहले तो महिला कमरे से न्यूड होकर निकली और फिर जोर जोर से चीखते हुए होटल में घुमने लगी। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है की महिला किस तरह होटल स्टाफ से बतमीजी करती है। इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दे की यह वीडियो कथित तौर पर जयपुर के एक फाइव स्टार होटल में रिकॉर्ड किया गया है। इस घटना को लेकर होटल स्टाफ बहुत गुस्से में था। महिला ने पहले तो होटल स्टाफ पर हमला किया और इसके साथ ही आरोपी महिला ने एक महिला होटल कर्मचारी को उसके बाल पकड़ कर धक्का मारा जिससे की महिला कर्मचारी काफी गुस्से में आ जाती है और साथ ही पुलिस को बुलाने के लिए बोलती है और साथ ही आरोपी विदेशी महिला से दूर चली जाती है।

बहुत कोशिश करने के बाद भी होटल स्टाफ आरोपी महिला को शांत नहीं कर पाया। आरोपी महिला होटल के स्टाफ से क्यों नाराज थी इस बारे में अभी पता नहीं चला सका है। आरोपी विदेशी महिला के कपडे उतारने का न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर यूजर अलग अलग तरह के कमेंट कर रहे है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: दरिंदे पति ने तलाक के लिए प्रेगनेंट पत्नी को किया HIV Positive, फिर हुआ ये

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button