अपराधदिल्ली

दिल्ली में पत्नी ने 72 साल के पति पर केरोसिन छिड़कर कर आग लगाई

राजधानी से एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें, घर के अंदर रात को सोते वक्त 72 साल के एक बुजुर्ग पर तेल गिराकर उन्हें

राजधानी से एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें, घर के अंदर रात को सोते वक्त 72 साल के एक बुजुर्ग पर तेल गिराकर उन्हें आग लगा दिया गया। और इस वारदात को अंजाम देने वाला और कोई नहीं बल्कि उनकी खुद की पत्नी है। जो कि उस वक्त एक शादी से लौटी थीं। आधी रात में बुजुर्ग चीखते हुए अपने घर से बाहर निकले।

इतने में आसपास के लोग मदद करने के लिए आये। सभी ने मिलकर आग को बुझा तो लिया गया। लेकिन आधे से ज्यादा वह जल चुके थे, जिसके बाद उन्हें जली हुई हालत में पहले नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, फिर वहां से एम्स ट्रॉमा सेंटर मी९ी उन्हें रेफर कर दिया। जहां शालीमार बाग पुलिस ने उनके बयान को रिकॉर्ड किया, फिर हत्या की कोशिश और अन्य धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस की और से केस की तफ्तीश जारी है।

पुलिस अफसर के अनुसार, जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहे बुजुर्ग परिवार के साथ गली नंबर 9, शालीमार गांव में रहते हैं। घर के ग्राउंड फ्लोर पर दंपती और दूसरे फ्लोर पर उनके बेटा-बहू रहते हैं। अस्पताल में दाखिल बुजुर्ग ने पुलिस को बताया कि उनका अपनी पत्नी से घरेलू झगड़ा होता रहता है। कुछ वक्त पहले उन्होंने अपना एक मकान गली नंबर 9 शालीमार गांव में अपनी पत्नी की मर्जी के खिलाफ बेचा था। जिसके बदले उन्होंने प्रॉपर्टी बल्लभगढ़ में ले ली थी। पत्नी बल्लभगढ़ वाली प्रॉपर्टी अपने नाम करवाना चाहती थी। जिस पर बुजुर्ग ने मना किया और इस बात को लेकर घर में काफी झगड़ा होता था।

सोमवार को भी इस बात को लेकर झगड़ा हुआ। पत्नी करीब रात 2:30 बजे शांडि से घर वापस आई। बुजुर्ग पति ने दरवाजा खोला। पत्नी ऊपर वाले फ्लोर पर गई और बुजुर्ग अपने कमरे में सोने गए। कुछ वक्त बाद पत्नी कमरे में वापस आई और उनके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर उन्हें आग लगा दी। इसी दौरान बेटे और बहू नीचे आ गए और बुजुर्ग को हॉस्पिटल लेकर गए।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: भारत में इन 4 धांसू कारों के आने वाले हैं सीएनजी मॉडल, इस साल होंगी लॉन्च

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button