अपराधदिल्ली एनसीआर

पत्नी के सिर पर हथौड़े से हमला कर उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

पुलिस पूछताछ में आरोपी किशन ने बताया कि उसने अपनी पत्नी सीमा को एक दिन उसके प्रेमी संग देख लिया था। उसके प्रेमी ने सीमा के गले में हाथ...

गाजियाबाद के विजयनगर इलाके के सेक्टर-नौ में रविवार रात के वक्त राजमिस्त्री किशन ने अपनी 28 पत्नी सीमा के सिर पर हथौड़ से हमला कर हत्या कर दी। सीमा अपने बच्चों को लेकर अपने प्रेमी के साथ रहने की बात कह रही थी। इसी बात पर गुस्सा होकर आरोपी पति ने वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस ने आरोपी किशन को गिरफ्तार कर लिया। मूलरूप से फरुर्खाबाद निवासी आरोपी किशन तीन वर्ष से गाजियाबाद के सेक्टर-नौ में किराये के मकान में रह रहा है। किशन और सीमा के कुल तीन बच्चे हैं।

आरोपी किशन टाइल्स लगाने का काम करता है और उसकी पत्नी सीमा नोएडा स्थित एक कंपनी में कार्य करती थी। पूछताछ के दौरान किशन ने बताया कि उसकी पत्नी सीमा के अपने सहकर्मी एक युवक के साथ प्रेम संबंध हो गए थे। उसे यह बिलकुल भी पसंद नहीं था। किशन के विरोध करने पर उसकी पत्नी सीमा उसे छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहने की बात करती थी।

पुलिस पूछताछ में आरोपी किशन ने बताया कि उसने अपनी पत्नी सीमा को एक दिन उसके प्रेमी संग देख लिया था। उसके प्रेमी ने सीमा के गले में हाथ डाला हुआ था। यह सब देखकर उसका गुस्सा और बढ़ गया। घर पहुंचकर उसने सीमा को बहुत समझाने का प्रयास किया लेकिन वह बिलकुल नहीं मानी तो उसने फिर उसकी हत्या कर दी। किशन ने पुलिस से कहा कि उसे काफी ज्यादा पछतावा हो रहा है। घायल अवस्था में पुलिस ने सीमा को एमएमजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

सीमा की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जीटीबी हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया, जहां सोमवार को सीमा की मृत्यु हो गई। एसीपी नगर अंशु जैन ने इस मामले में बताया कि मृतक सीमा के भाई की तहरीर पर पति किशन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। किशन के पास से वारदात में उपयोग हथौड़ा बरामद कर लिया है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: डॉन बनने की चाह में युवक को मारे 40 चाकू, मौके पर मौत, आरोपी हिरासत में

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button