अपराधदिल्ली

दिल्ली में महिला ने विधायक प्रतिनिधि पर लगाया यौन शोषण का आरोप

राजधानी दिल्ली के पूर्वी इलाके की कोंडली विधानसभा से एक यौन शोषण का मामला सामने आया है। महिला ने विधायक प्रतिनिधि पर यौन शोषण का आरोप लगाया।

राजधानी दिल्ली के पूर्वी इलाके की कोंडली विधानसभा से एक यौन शोषण का मामला सामने आया है। बता दें कि कोंडली विधानसभा से विधायक कुलदीप कुमार के प्रतिनिधि के खिलाफ एक महिला ने यौन शोषण का मामला दर्ज करवाया है। इसपर दिल्ली पुलिस ने आईपीसी धारा 354, 354A, 506 के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

महिला का आरोप है कि उसके साथ विधायक प्रतिनिधि ने यौन शोषण किया है। दरअसल एक महिला अपने बच्चे का प्राइवेट स्कूल में एडमिशन कराना चाहती थी। जिसके तहत वे विधायक कुलदीप कुमार के कार्यालय गई। कार्यालय में महिला की विधायक प्रतिनिधि रविंद्र कुमार से मुलाकात हुई। रविंद्र कुमार ने आश्वासन दिलाया कि वे महिला के बच्चे का स्कूल में एडमिशन करवा देगें।

इन सब के बाद एक दिन अचानक रविंद्र कुमार महिला के घर पहुंच गए। महिला ने बताया कि जान-पहचान के कारण उसके रविंद्र कुमार को खाना खाने के लिए निमंत्रण दिया। जिसके बाद महिला को घर में अकेला देख रविंद्र कुमार ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। वही महिला ने आरोप लगाया कि रविंद्र कुमार नशे की हालत में थे।

Tez Tarrar App
यह भी पढ़े: Jahangirpuri Violence: हनुमान जयंती पर हुए बवाल पर जारी हैं जांच, किया दो लोगों को गिरफ्तार  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button