अपराधदिल्ली

दिल्ली के जाकिर हुसैन कॉलेज की इमारत से कूदी महिला, सुसाइड नोट बरामद

देश की राजधानी दिल्ली के एक कॉलेज की बीए द्वितीय वर्ष की 20 वर्षीय छात्रा ने सोमवार शाम को कॉलेज की इमारत से छलांग लगा दी, जिसके बाद

देश की राजधानी दिल्ली के एक कॉलेज की बीए द्वितीय वर्ष की 20 वर्षीय छात्रा ने सोमवार शाम को कॉलेज की इमारत से छलांग लगा दी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा, उसने अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़ा, जिसमें उसने अपनी बीमारी से तंग आकर आत्महत्या करने की बात लिखी है।

पुलिस उपायुक्त (केंद्रीय) श्वेता चौहान ने कहा कि उन्हें सोमवार की रात आठ बजकर नौ मिनट पर फोन आया। जिसके तुरंत नाड ही पुलिस की एक टीम कॉलेज पहुंची और पता चला कि महिला को पहले ही नजदीकी अस्पताल ले जाया जा चुका है। अस्पताल पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बता दें ,छात्रा का मानसिक स्वास्थ सही न होने की वजह से, छात्रा ऐसा कदम उठाने पर मजबूर हुई। पिछले बीते महीनों में छात्रा ने अपने प्रोफेसर और दोस्तों को अपनी खराब मानसिक स्थिति के बारे में बताया था। छात्रा ने ये भी कहा था कि उसके घर के लोग उसे मारते हैं। उसके साथ हो रही हिंसा के वजह उसकी मानसिक स्थिति बिगड़ती चली गई। वह मनोचिकित्सक के पास भी गई लेकिन दवाई के पैसे न होने के कारण दवाई नहीं खरीद पाई।

डीसीपी चौहान ने बताया कि महिला हरियाणा के गन्नौर की रहने वाली थी। वह जाकिर हुसैन कॉलेज में बीए ऑनर्स में दूसरे ईयर की छात्रा थी। उसके परिवार के सदस्यों को उसकी मौत की सूचना दी गई और उसका शव मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद उन्हें सौंप दिया गया। पुलिस ने कहा कि छात्र की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 174 के तहत जांच की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
Insta loan services

यह भी पढ़े: Diesel Cars Ban: अक्टूबर से बंद हो रही है डीजल की ये गाड़ियां, जाने वजह

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button