अपराधदेश

भीख मांग रही महिला को जबरन शराब पिलाकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

महिला को जबरन शराब पिलाई और फिर तीन दिनों तक उस महिला के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस घटना में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह मामला जानकर आप सभी हैरान हो जायेंगे। आपको बता दे की आंध्र प्रदेश में भीख मांग रही एक महिला के साथ कुछ युवकों ने दुष्कर्म किया है। यहां तीन आरोपियों ने पहले तो महिला को जबरन शराब पिलाई और फिर तीन दिनों तक उस महिला के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस घटना में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अधिकारियों ने बताया, मामला पेनामालुरू पुलिस थाना क्षेत्र की है और इस मामले की जांच जारी है, पकडे गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पांचवीं मंजिल से गिरकर तीन वर्ष के बच्चे की मृत्यु

जअंकरी के अनुसार महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के गरवारे क्लब की पांचवीं मंजिल से गिरकर तीन वर्ष के एक बच्चे की मृत्यु हो गई, बता दे की बच्चा अपने माता-पिता के साथ में फीफा विश्व कप फाइनल मैच देखने गया था। एडीआर (एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट) के तहत यह केस दर्ज कर लिया गया है। बच्चे के परिवार ने क्लब प्रबंधन पर लापरवाही का भी आरोप लगाया है। इस मामले में आगे की जांच जारी है। मरीन ड्राइव पुलिस ने इस मामले की सुचना दी है।

17 साल के छात्र ने की आहत्मत्या

तेलंगाना के निर्मल जिले में जाने माने आईआईआईटी-बसर नाम के राजीव गांधी यूनिवर्सिटी ऑफ नॉलेज टेक्नोलॉजीज के एक 17 साल के छात्र (Student) ने सुसाइड कर ली। पुलिस ने इस मामले में सोमवार को बताया कि रंगा रेड्डी जिला निवासी प्री-यूनिवर्सिटी कोर्स-2 के 17 साल के छात्र का शव रविवार को छात्रावास के एक कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला।

मृतक छात्र के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है, नोट में उसने मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि नोट में 17 साल के छात्र ने कुछ मनोवैज्ञानिक मुद्दों का हवाला दिया है, जिनका वह किसी भी तरीके से सामना नहीं कर पा रहा था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: गुरुग्राम नाइटराइडर क्लब में मालिक व एक महिला का मिला शव, जांच जारी

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button