अपराधदिल्ली

दिल्ली के जहांगीरपुरी में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, तीन नाबालिगों को किया गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बात दे, शनिवार देर रात किसी बात पर हुआ झगड़ा

देश की राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बात दे, शनिवार देर रात किसी बात पर हुआ झगड़ा का बदला लेने के लिए युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक रात को आजादपुर मंडी से अपने घर वापिस आ रहा था। ITI जहांगीरपुरी के पास खून से भरा हुआ शव मिलने के बाद पुलिस उसे अस्पताल ले गयी, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया। छानबीन के बाद पुलिस ने वारदात में मौजूद तीन नाबालिगों को पकड़ा है।

आरोपियों ने इस बात का खुलासा किया कि उनकी दो तीन दिन पहले ही मृत व्यक्ति के दोस्त से मारपीट हुई थी। जिसमें मृतक भी मौजूद था। पुलिस भागे हुए दो आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। मृतक की पहचान रवि के नाम से हुई। वह मुकुंदपुर इलाके का निवासी था। घर में पिता विजय, मां शांति, पत्नी सोनिया और दो बच्चे के साथ भाई बहन है।

वह आजादपुर में बेलदारी का कार्य करता था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि देर रात तीन बजे पुलिस को युवक के जख्मी होने की सुचना मिली। मौके पर आयी पुलिस ने देखा कि युवक के शरीर पर चाकू के काफी निशान हैं, साथ ही उसके सिर को भी पत्थर से कुचला गया है। पुलिस युवक को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में लेकर पहुंची, जहां पर डॉक्टरों ने मृत बता दिया।

पुलिस ने मृतक की पहचान करने के बाद उसके परिवार वालों को मामले की जानकारी दी। छानबीन के वक्र पुलिस को पता चला कि दो तीन दिन पहले रवि और उसके दोस्तों का किसी से झगड़ा हुआ था। पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे कैमरे से छानबीन की। साथ ही तकनीकी जांच करते हुए आरोपियों की शिनाख्त कर ली।

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button