अपराधदिल्ली

सिविक सेंटर की 28वीं मंजिल से कूदकर युवक ने की खुदकुशी

देश में लगातार सुसाइड के बढ़ते मामले चिंता का विषय बन रहे हैं। आपकों बता दे कि इसका ताजा मामला नई दिल्ली डिस्ट्रीक के सिविक सेंटर का है।

देश में लगातार सुसाइड के बढ़ते मामले चिंता का विषय बन रहे हैं। आपकों बता दे कि इसका ताजा मामला नई दिल्ली डिस्ट्रीक के सिविक सेंटर का है।

दरअसल, इस इमारत की 28वीं मंजिल से कूदकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक युवक की उम्र करीब 40 साल थी।

वहीं हैरत की बात ये है कि इस घटना के करीब 50 मिनट बाद तक उसका शव घटनास्थल पर ही पड़ा रहा। गौरतलब है कि ऊंचाई से गिरने की वजह से युवक के चिथड़े उड़ गए थे।

आपकों बता दे कि मृतक की पहचान देवेश के रूप में हुई है और वह आयकर विभाग में डाटा ऑपरेटर का काम करता था। दिल्ली का सिविक सेंटर मशहूर रामलीला मैदान के ठीक सामने स्थित है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की। बता दे कि खुदकुशी करने के कारण अभी तक सामने नहीं आया है। 

जानकारी के अनुसार और दिनों की तरह आयकर विभाग की बिल्डिंग मे कामकाज चल रहा था। इसी बीच रामलीला मैदान के ठीक सामने स्थित सिविक सेंटर बिल्डिंग से कुछ नीचे गिरने की तेज आवाज सुनाई दी।

गिरने की तेज आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग मौके की ओर दौड़े। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। इस सूचना पर दिल्ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। 

Madhavgarh Farms

ये भी पढ़े: दिल्ली – हरियाणा से पंजाब जाने वालों को नहीं देना पड़ेगा अब टोल टैक्स

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button