अपराधदिल्ली

दिल्ली के वजीराबाद में युवक की धारदार हथियार से हत्या, यमुना किनारे मिली जली हुई बॉडी

राजधानी दिल्ली के वजीराबाद में हमला कर युवक की हत्या कर दी गई। हादसे के बाद हत्यारों ने युवक पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर शव को जला दिया।

राजधानी दिल्ली के वजीराबाद में हमला कर युवक की हत्या कर दी गई। हादसे के बाद हत्यारों ने युवक पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर शव को जला दिया। इस बात की सुचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो युकक का शरीर लगभग 90 फीसदी जल चूका था। क्राइम टीम के साथ-साथ एफएसएल की टीम को उसी वक्त बुला लिया गया। शरीर जलने की वजह से युवक की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को बरामद कर सब्जी मंडी मोर्चरी भेज दिया है। घटना स्थल के पास से पुलिस को कुछ पेपर कटर और माचिस भी मिली है।

पुलिस के अनुसार सोमवार शाम को वजीराबाद थाना पुलिस को सुचना मिली कि रामघाट, वजीराबाद इलाके में एक शव जला हुआ मिला है। जानकरी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शव की जांच पड़ताल करने के बाद उसको पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शव से कुछ दूरी में झाड़ियों के अंदर भारी मात्रा में खून पड़ा हुआ था।

बता दे, उसे देख ऐसा लग रहा था कि हत्या करने के बाद शव को घसीटकर वहां ले जाया गया, जिसके बाद उस शव में आग लगा दी गई। आग से एक टांग को छोड़कर शरीर का पूरा हिस्सा जल गया था। पुलिस को मृतक कि पहचान का कोई सबूत नहीं प्राप्त हुआ। नजदीक सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस इस पुरे मामले की जांच कर रही है।

Accherishtey
यह भी पढ़ें: ‘Patli Kamariya Mori’ पर Reel बनाते वक्त जोर से झूमी की अपनी कमरिया ही टूट गई, देखें Video

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button