अपराधईस्ट दिल्लीदिल्ली

दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में युवक की पीट-पीटकर हत्या

मृतक का शव नग्न हालत में यमुना खादर से बरामद हुआ है। अगले दिन उसकी पहचान बिहार निवासी हीरालाल (30) के रूप में हुई है।

पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक का शव नग्न हालत में यमुना खादर से बरामद हुआ है। अगले दिन उसकी पहचान बिहार निवासी हीरालाल (30) के रूप में हुई है। उसके शरीर पर चोटों के निशान हैं।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव उसके परिवार के हवाले कर दिया है। फिलहाल हीरा की हत्या किसने और क्यों की, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने शक के आधार पर चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ कर मामले की छानबीन की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से नालंदा, बिहार निवासी हीरा शकरपुर इलाके में किराए का कमरा लेकर रहता था। इसका परिवार बिहार में रहता है। परिवार में पत्नी सूरजी, तीन बेटे और एक बेटी है। काम की तलाश में करीब सात माह पूर्व वह दिल्ली आया था। यहां आकर उसने छोटा-मोटा काम शुरू कर दिया। सोमवार सुबह लक्ष्मी नगर थाना पुलिस को सूचना मिली कि यमुना खादर एरिया की झाड़ियों में एक युवक का शव नग्न हालत में पड़ा हुआ है। खबर मिलते ही पुलिस के अलावा क्राइम टीम मौके पर पहुंच गई। युवक के कपड़े वहां नहीं थे।

शव के नजदीक एक आधार कार्ड पड़ा मिला। उस पर बिहार के नालंदा का पता लिखा था। पुलिस ने उसे पते पर संपर्क किया तो ललिता पार्क में रहने वाली हीरा की बहन केवट का पता चला। पुलिस उसके घर पहुंची। केवट ने मृतक की शिनाख्त अपने भाई हीरा के रूप में की। उसने बताया कि पिछले दिनों उसका भाई कुछ दिनों के लिए अपने गांव चला गया था। एक माह पूर्व वह वापस दिल्ली आया। यहां आने के बाद उसे कोई काम नहीं मिला। भाई को शराब पीने की लत थी। पिछले कुछ दिनों से वह कांवड़ लेने हरिद्वार गई थी। दिल्ली पहुंचने पर उसे भाई की मौत का पता चला

Insta loan services

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button