अपराधट्रेंडिंगदिल्ली एनसीआर

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर युवकों का हुडदंग, आतिशबाजी का वीडियो वायरल

एलिवेटेड रोड पर रास्ता रोक कर जन्मदिन के नाम पर हुड़दंग करने के बाद अब ताजा मामला दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे का है जहां पर कुछ युवक अपनी कार...

सोशल मीडिया पर दिखावे के लिए युवक बड़ी संख्या में यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए और अपने साथ दूसरों की जान खतरे में डालकर वीडियो बना रहे हैं। एलिवेटेड रोड पर रास्ता रोक कर जन्मदिन के नाम पर हुड़दंग करने के बाद अब ताजा मामला दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे (Delhi-Meerut Expressway) का है

जहां पर कुछ युवक अपनी कार के ऊपर स्काईशाट से आतिशबाजी और स्टंट करते हुए यातायात नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। अब इंटरनेट पर इसका वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया है। पुलिस ने गाड़ी सहित दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पकडे गए युवकों की पहचान गौतमबुद्धनगर में सोरखा गांव के रहने वाला हर्ष यादव और दूसरा युवक सलारपुर गांव के रहने वाला बोबी भाटी के तौर पर हुई है।

थाना विजयनगर की पुलिस ने वीडियो प्रसारित होते ही युवक की पहचान की और इन्हें जल्द दबोच लिया। एक कार सेल्टोस बरामद हुई है, जिस पर युवकों द्वारा आतिशबाजी की जा रही है। वह कार बोबी के ससुर फिरे सिंह की है। दूसरी कार ब्रेजा फरीदाबाद से आए एक मित्र की थी। इंटरनेट पर शुक्रवार को एक वीडियो प्रसारित हो रहा है, जो चिपियाना ओवर ब्रिज (Chipiyana Truss Bridge) के करीब का है। देश के सबसे जयदा वजनी ट्रस ब्रिज के पास दो कारें खड़ी हैं।

एक युवक कार की छत पर बैठा है तो वहीं दूसरा युवक दूसरी कार की छत पर स्काईशाट छोड़कर आतिशबाजी कर रहा है। युवकों ने वीडियो बनाने के लिए नियमों की धज्जियां उड़ाईं और हादसे को भी दावत दे रहे हैं। जिस एक्सप्रेस-वे पर 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से वाहन दौड़ते हैं वहां इन पकडे गए युवकों ने आतिशबाजी करते हुए रात में वीडियो बनाया है।

युवकों ने पूछताछ के दौरान बताया कि बृहस्पतिवार छह अक्टूबर को हर्ष का जन्मदिन था और जन्मदिन का जश्न मनाने दोनों युवक दो कारों से ट्रस ब्रिज के पास पहुंचे और यहां अपनी कारें रोककर आतिशबाजी की और इसका वीडियो भी बनाया और वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पकडे गए दोनों युवक अब सलाखों के पीछे हैं।

 

Hair Crown Salon

यह भी पढ़े: 11 साल की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, महिला आयोग ने जारी किया नोटिस

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button