अपराधदिल्ली

सदर बाजार इलाके में युवक की चाकू घोंपकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में दो नाबालिगों ने सरेआम मोहमद शहीद नाम के युवक की चाकू घोपकर हत्या कर दी

उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में दो नाबालिगों ने सरेआम मोहमद शहीद नाम के युवक की चाकू घोपकर हत्या कर दी। आपको बता दें कि सड़क से गुजरने के दौरान शाहिद का का दोनों नाबालिकों से झड़गा हो गया था और दोनों नशे में धुत थे जिसके बाद नाबालिकों ने चाकू से शाहीद पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया और उसको मौत के घाट उतार दिया।

DCP सागर सिंह कलसी ने बताया कि बुधवार को करीब रात 7.30 बजे पुलिस को सुचना मिली की हरि मंदिर बालिका विद्यालय के पास एक युवक खून से लथपथ पड़ा है। जिसके बाद पुलिस ने उस युवक को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने बताया कि युवक के शरीर में चोट बहुत ग़हरी थी जिस वजह से खून बहुत निकल गया था।

इस घटना के बाद पुलिस ने एक नाबालिक को नबी करीम थाना इलाके से और दूसरे को सदर बाजार इलाके से पकड़ लिया। पुलिस को नबाकलिकों ने पूछताछ में बताया कि शाहीद भी नशे में धुत था और नाबलिकों ने कहाँ की शाहिद ने पहले उन्हें गाली दी थी जिसके बाद उन्होंने शाहिद को चाकू मारा और उसकी हत्या कर दी।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: बिंदापुर में नौवीं कक्षा के छात्र को चाकू मारकर किया घायल, आरोपी फरार

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button