अपराधदिल्ली एनसीआर

हनीट्रैप के जाल में फंसाकर 80 लाख की ठगी करने वाली यूट्यूबर गिरफ्तार

बादशाहपुर निवासी 21 वर्षीय दिनेश यादव ने अगस्त महीने में पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह काम के सिलसिले से 22 वर्षीया नामरा कादिर नाम...

एक कारोबारी को ब्लैकमेल कर कुल 80 लाख रुपये ठगने और उसे दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने दिल्ली की नामरा कादिर नाम की यूटयूबर को राजधानी दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। पकड़ी गई आरोपी को अदालत में पेश किया गया। जहां से आरोपी को चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

आपको बता दें कि नामरा कादिर के यूट्यूब पर कुल 6.17 लाख सब्सक्राइबर हैं। वहीं इस मामले में पुलिस आरोपी महिला के पति और साथ ही सह-आरोपी मनीष उर्फ विराट बेनीवाल की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है।

बादशाहपुर निवासी 21 वर्षीय दिनेश यादव ने अगस्त महीने में पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह काम के सिलसिले से 22 वर्षीया नामरा कादिर नाम की एक युवती से सोहना रोड पर स्थित एक होटल में मिला था और उसके बाद वो दोनों दोस्त बन गए थे लेकिन युवती ने बाद में उसके खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराने की धमकी देकर उससे 80 लाख रुपये से अधिक की वसूली की।

इस मामले में आरोपी दंपती ने कोर्ट से अंतरिम जमानत ले ली। उसकी अंतरिम जमानत रद्द होने के बाद ही 26 नवंबर वाले दिन उसके खिलाफ सेक्टर-50 पुलिस थाना में केस दर्ज कर लिया गया। जिसके बाद अब पुलिस ने राजधानी दिल्ली के शालीमार बाग निवासी यूटूबर नामरा कादिर को सोमवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। जहां से आरोपी को चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर फर्जी अकाउंट बनाकर लड़कियों को करता था ब्लैकमेल, गिरफ्तार

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button