अपराधदिल्ली

जोहान्सबर्ग से आई पेट मे 7 करोड़ 36 लाख की हेरोइन: दिल्ली एयरपोर्ट पर किया गया गिरफ्तार

दिल्ली की कस्टम टीम ने जाम्बिया के रहने वाले नागरिकों को दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया। RML में एक्सरे के बाद हुआ ड्रग तस्करी का खुलासा।

दिल्ली कस्टम की टीम ने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दो विदेशी नागरिकों को ट्रैप किया है, जो जाम्बिया के रहने वाले हैं। वह जोहान्सबर्ग से दिल्ली आए थे। संदेह होने पर कस्टम की टीम ने उन्हें एयरपोर्ट पर रोका। फिर दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में उनका एक्स-रे कराया गया, तो पेट के अंदर हल्के पीले रंग के कैप्सूल नजर आए। फिर उसे दवाई के जरिए डॉक्टरों ने निकाला तो कुल 106 कैप्सूल निकाले गए। जिनमें 1052 ग्राम पाउडर मिला।

जिसकी जांच में पता चला कि वह हीरोइन है। उसकी कीमत कस्टम के अनुसार इंटरनेशनल मार्केट में 7 करोड़ 36 लाख रुपए बताई जा रही है। इन विदेशी नागरिकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट सहित अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। उसे गिरफ्तार करके आगे की कार्यवाही की जा रही है।

ये भी पढ़े:- दिल्ली की एक और सनसनी ख़ेज़ खबर: फार्महाउस में घुसे युवक की दर्दनाक मौत

Tax Partner

Vasundhra Tyagi

वसुंधरा त्यागी कंटेंट मार्केटिंग और राइटिंग की फील्ड में करीब 2 साल से कार्यरत हैं। वर्तमान में तेज़ तर्रार मीडिया में बतौर राइटर और एडिटर अपना रोल निभा रही हैं। इन्होंने दिल्ली से जुड़े कई मुद्दों और आम आदमी की समस्याओं को अपने लेख में प्रकाशित कर सम्बंधित अधिकारियों और विभागों का ध्यान इन समस्याओं की और केंद्रित करवाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button