दिल्ली एनसीआर

मथुरा जंक्शन पर रीमॉडलिंग कार्य के चलते 300 ट्रेनें होंगी रद्द, पढ़े खबर

मथुरा जंक्शन पर यार्ड रीमॉडलिंग तथा इंटरलॉकिंग का काम कम से कम 115 दिन तक चलेगा। जिस कारन से सभी ट्रेनों का संचालन पर असर

मथुरा जंक्शन पर यार्ड रीमॉडलिंग तथा इंटरलॉकिंग का काम कम से कम 115 दिन तक चलेगा। जिस कारन से सभी ट्रेनों का संचालन पर असर रहेगा। बता दें, करीब 300 ट्रेनों के आने वाली ट्रेनों पर इसका प्रभाव पड़ेगा। उत्तर रेलवे ने एक्स पर सुचना दी है कि आगरा मंडल के पलवल मथुरा जंक्शन पर यार्ड रीमॉडलिंग और प्री नान इंटरलॉकिंग और नान इंटरलॉकिंग की वजह से 27 नवंबर से लेकर 21 मार्च 2024 तक काफी ट्रनों का आना जाना प्रभावित रहेगा।

इसमें कुल 234 ट्रेनों को अलग-अलग तिथियां में कैंसिल हुआ, 59 ट्रेनों का रास्ता बदला दिया गया है। चार ट्रेनों का संचालन आंशिक रूप से रद्द किये गए। अधिकारियों ने बताया कि उक्त काम के लिए 16 नवंबर तय हुई थी, पर त्योहारों की वजह से इसे बदलते हुए 27 नवंबर कर दिया गया।

मथुरा जंक्शन से निकलने वाली 234 ट्रेनों को अलग-अलग तारीख में निरस्त होगा, उसमें दैनिक, हफ्ते और सप्ताह में तीन-चार दिन चलने वाली गाड़ियां भी मौजूद हैं। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि कुछ ट्रेनों का संचालन जारी रहेगा।

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

Related Articles

Back to top button