दिल्ली एनसीआर

अक्षरधाम मंदिर के पास कार ने ऑटो को उड़ाया, दुर्घटना में ऑटो चालक की मौत

पांडव नगर इलाके में कार ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में ऑटो चालक की मौत हो गई, वही जो ऑटो में सवारी मौजूद थी, वो बाल-बाल बची

पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में एक बेलगाम कार ने ऑटो को टक्कर मार दी इस हादसे के बाद आरोपी कर समेत फरार हो गया। राहगीरों ने पुरे मामले की सूचना पुलिस को दी और बाद में एंबुलेंस की मदद से ऑटो चालक को एलबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मृतक की पहचान टुनटुन चौधरी (50) के रूप में हुई है। इस हादसे के दौरान ऑटो में एक सवारी भी मौजूद थी। पुलिस ने पूरा मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस आरोपी कार चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक अपने परिवार के साथ गिरी नगर, कालकाजी में रहता था और पेशे से ऑटो चालक था। टुनटुन रविवार को सवारी लेकर मदर डेयरी की ओर से निजामुद्दीन की ओर जा रहा था। इस दौरान कॉमनवेल्थ खेल गांव के पास पहुंचने पर फ्लाईओवर के नीचे से टुनटुन यू-टर्न लेने लगा और अचानक से पीछे आई तेज रफ़्तार कार ने इनके ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी जैसे ही टक्कर लगी ऑटो पलट गया और उसने कई कलाबाजियां खाई। कार चालक ने टक्कर मारने के बाद कार को रोका नहीं और मौके से फरार हो गया। पीछे आ रहे बाइक सवारों ने तुरंत इस मामले की सूचना पुलिस को दी। बाद में ऑटो चालक टुनटुन चौधरी को अस्पताल पहुंचाया गया सिर में चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने उसके शव को परिवार के हवाले कर दिया।

Madhavgarh Farms

यह भी पढ़े: रैपिड रेल की टनल बनाने का काम हुआ इन क्षेत्रों में शुरू, मिलेगी यात्रियों को सुविधा

Yash Hasani

यश हासानी तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार कार्य कर रहे है और इनका मानना है कि एक पत्रकार समाज के लोगो से बात कर उनकी बात को सबके सामने रखता है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button