दिल्ली एनसीआर

दिल्ली-एनसीआर में बरसे बादल, कम हुआ प्रदूषण और बढ़ी ठंड

दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में हल्की बारिश हुई है। जिसके कारण प्रदुषण से कुछ राहत मिलने की उम्मीद है ।

दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में हल्की बारिश हुई है। जिसके कारण प्रदुषण से कुछ राहत मिलने की उम्मीद है । इसके साथ ही साथ यहां ठंड भी बढ़ जाएगी।

नई दिल्ली: कई दिनों की प्रदूषण की मार झेलने के बाद आज की शाम दिल्ली वालों के लिए राहत लेकर आई। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत एनसीआर के कई भागों में ठंडी हवा के साथ-साथ बारिश हुई। इस बारिश ने वातावरण में प्रदूषण के प्रभाव को कम किया और ठंड का भी एहसास कराया है। दिल्ली में रविवार से बदल छाए हुए थे। बीच-बीच में सूर्यदेव भी अपनी उपस्थिति का एहसास करा रहे थे, लेकिन सोमवार की शाम को बादल बरसने लगे।

दिल्ली एयरपोर्ट पर भी दिखा असर

बारिश का असर इंदिरा गांधी इंटरनेशनल हवाई अड्डे पर भी देखने को मिला। बरसात की वजह से एयर ट्रैफिक कंट्रोल को कई विमानों के मार्गों में बदलाव करना पड़ा। सोमवार को दिल्ली हवाई अड्डे पर खराब मौसम और हवाई यातायात की भीड़ के कारण गुवाहाटी से दिल्ली (जीएयू-डीईएल) की विस्तारा उड़ान को जयपुर (जेएआई) की ओर मोड़ दिया गया। इस बीच, उड़ान संख्या UK742 के शाम 7:30 बजे जयपुर पहुंचने की उम्मीद है। एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर में खराब मौसम के कारण दिल्ली आने वाली कुछ उड़ानों को डायवर्ट किया गया है।

IGI एयरपोर्ट ट्रैफिक भी बढ़ा

इससे पहले आज, दिल्ली हवाई अड्डे पर हवाई यातायात की भीड़ के कारण कोलकाता से दिल्ली जाने वाली विस्तारा की उड़ान को लखनऊ के लिए निर्देशित किया गया था। उड़ान संख्या यूके778 को लखनऊ के लिए निर्देशित किया गया था। विमानन कंपनी विस्तारा ने एक बयान में कहा, “कोलकाता से दिल्ली जाने वाली यूके778 (सीसीयू-डीईएल) को दिल्ली हवाई अड्डे पर हवाई यातायात की भीड़ के कारण लखनऊ (एलकेओ) की ओर मोड़ दिया गया है और इसके 1845 बजे लखनऊ पहुंचने की उम्मीद है। कृपया आगे की अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।“
Accherishteyयह भी पढ़ें:

 

 

Related Articles

Back to top button