अपराधदिल्ली एनसीआर

Crime News: नशे में धुत कार चालक ने तीन बहनों को कुचला, एक की मौत

सदरपुर के सोम बाजार में नशे में धुत कार चालक ने तीन बहनों को टक्कर मार दी इस हादसे के तुरंत बाद तीनों को पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया

सदरपुर के सोम बाजार में नशे में धुत कार चालक ने तीन बहनों को टक्कर मार दी इस हादसे के तुरंत बाद तीनों को पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहाँ इलाज के दौरान एक की मौत हो गई, वही दूसरी हालत में सुधार हैं और तीसरी को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है बता दें कि इस हादसे के तुरंत बाद आरोपी मोके से फरार हो गया। लेकिन उसके 2 साथियों से पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक रिया (6), अनु (15) और अंकिता (18) रविवार शाम को पैदल सोम बाजार की तरफ जा रही थी जिस दौरान शराब के नशे में धुत कार सवार ने तीनों बहनों को कुचल दिया। इसके बाद तीनों बहनों को सेक्टर-30 स्तिथ चाइल्ड पीजीआई में भर्ती कराया गया और इलाज के दौरान रिया की मौत हो गई।

आपको बता दें कि अनु की हालत में सुधार हो रहा है जबकि अंकिता को इलाज के बाद घर भेज दिया गया है एसीपी रजनीश वर्मा के मुताबिक इस मामले में आरोपी कार चालक की तलाश की जा रही है बता दें कि बच्चियों के पिता नरेंद्र कुमार रंगाई-पुताई का काम करते है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: जनवरी तक हो जाएगी Najafgarh Drain की मरम्मत, 12 Km में विकसित होगा जलमार्ग

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button