अपराधदिल्ली एनसीआर

एक बार फिर शर्मसार हुई दिल्ली, चलती कार में नाबालिक के साथ किया रेप

देश की राजधानी दिल्ली से एक फिर दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. साउथ वेस्ट दिल्ली के वसंत विहार में एक चलती कार के

देश की राजधानी दिल्ली से एक फिर दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. साउथ वेस्ट दिल्ली के वसंत विहार में एक चलती कार के अंदर नाबालिग छात्र के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि, 10वीं कि छात्रा को तीन लड़कों ने कार में बैठाया और गाजियाबाद तक चलती कार में वह गैंगरेप को अंजाम देते रहे.

जानकारी के मुताबिक, 8 जुलाई को वसंत विहार थाने में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. फोन करने वाले ने कहा कि वह अपनी बच्ची को लेकर एसजे अस्पताल आया है. उसने बताया कि उसकी 16 साल की बेटी के साथ तीन आरोपियों ने गैंगरेप कि वारदात को अंजाम दिया है.

पुलिस एफआईआर के अनुसार, पीड़ित ने बताया कि 6 जुलाई को वो अपनी सहेली के घर मोतीबाग गई थी. रात में वापिस आते वक्त वसंत गांव मार्किट के पास उसे 2 लड़के मिले जो उसे घूमने के बहाने साथ ले गए. जिसके बाद उन दोनों ने अपने एक और दोस्त को बुलाया जो वैगनआर कार लेकर वहाँ पहुंचा. पीड़िता ने बताया, आरोपियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर शराब पिला दी और इस वारदात को अंजाम दिया.

छात्रा का आरोप है कि उसके विरोध करने पर लड़को ने उसके साथ मारपीट भी की. गाजियाबाद से दोबारा वे दिल्ली पहुंचे और यहां पीड़िता को कार से सड़क पर फेंककर वे फरार हो गए. पीड़ित खुद थाने में पहुंची और उसने पूरी बात बताई. जिसके बाद वसंत विहार पुलिस ने आईपीसी की धारा 323/354/342/376D/377/506/363 और 6/8 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

Insta loan services

यह भी पढ़े: लोगों को मिली बड़ी सौगात, द्वारका के एक स्टेशन से दिल्ली का सफर सिर्फ 30 मिनट में

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button