अपराधदिल्ली एनसीआर

नीरज बवाना के नाम से बिजनेसमैन से मांगी रंगदारी, जानें कैसे हुआ खुलासा

गुरूग्राम शहर के एक फर्नीचर व्यवसायी से गैंगस्टर नीरज बवाना के नाम पर 50 लाख रूपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है।

गुरूग्राम शहर के एक फर्नीचर व्यवसायी से गैंगस्टर नीरज बवाना के नाम पर 50 लाख रूपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है।

बता दे कि आरोपी को गुरूग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए दो दिन के लिए रिमांड पर लिया है। जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम दीपक बताया जा रहा है और वह फरीदाबाद जिले के गांव फज्जुपुर नीमका में रहता है।

आरोपी को कादरपुर चौक से गिरफ्तार कर लिया गया था। दरअसल, फर्नीचर व्यवसायी के पास शाम के समय कॉल आई थी।

फोन पर दीपक ने उनसे 50 लाख रूपये की रंगदारी मांगी थी। साथ ही यह भी कहा था कि अगर 2 दिन के भीतर पैसे नही दिए तो उसका अंजाम बूरा होगा।

ऐसें में इस बात की शिकायत जैसे ही सुशांत लोक थाना पुलिस के पास पहुंची, पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने कुछ घंटो के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आपकों बता दे कि आरोपी के खिलाफ पहले भी कई मामलें दर्ज है। साथ ही, जानकारी के मुताबिक दीपक ने पुलिस को बताया की शिकायतकर्ता व्यवसायी के पास उसका एक दोस्त काम करता था। जिसके बाद उसे यह जानकारी मिली की वह पैसे वाला है। फिलहाल, पुलिस दीपक के बाकी साथियोें की ख़ोज में लगी है।  

Aadhya technology

ये भी पढ़े: अपराधी छोटी सी गलती के चलते चढ़ा दिल्ली पुलिस के हत्थे

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button