दिल्ली एनसीआर

साहिबाबाद थाने में खड़ी गाड़ियों में लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों ने पाया काबू

साहिबाबाद थाने में अलग-अलग मुकदमों के 500 से ज्यादा जब्त और सड़क दुर्घटना में खराब हुए वाहनों में कल देर रात करीब 12:45 बजे भीषण आग लग गई।

साहिबाबाद थाने में अलग-अलग मुकदमों के 500 से ज्यादा जब्त और सड़क दुर्घटना में खराब हुए वाहनों में कल देर रात करीब 12:45 बजे भीषण आग लग गई। आग तेजी से फैलते हुए श्याम पार्क मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट तक जा पहुंची। अच्छी बात तो यह रही कि मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट में कोई यात्री नहीं था। वरना धुएं से दम घुटने की वजह से बड़ा हादसा भी हो सकता था। दमकल की गाड़ियों से दमकल कर्मियों ने आग बुझानी शुरू कर दी।

साहिबाबाद थाने में मुख्य गेट की बाएं और पार्किंग एरिया में अलग-अलग मामलों के वाहन खड़े रहते हैं। पुलिस ने जब्त वाहनों की ज्यादा संख्या होने के कारन से चार पहिया वाहनों को एक दूसरे के ऊपर रखा हुआ है जबकि दो पहिया वाहन ज्यादा पुराने होने के कारन से गल गए थे।

सभी थाने में मौजूद लोग आग बुझाने के लिए पार्किंग एरिया की तरफ दौड़े और पानी से आग बुझाने शुरू की, लेकिन आग की लपटें तेजी से पेड़ पौधे और श्याम पार्क मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट तक पहुंचने लगीं। साहिबाबाद के फायर स्टेशन से दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और कर्मियों ने कड़ी मेहनत के साथ आग बुझाने का कार्य शुरू किया।

फायर स्टेशन के अफसर सत्येंद्र कुमार ने बताया कि आग तेजी से फैलने पर दमकल कर्मियों को परेशानी हुई लेकिन उन्होंने खतरा उठाते हुए पार्किंग एरिया के बीच जाकर करीब 45 घंटे में आग बुझा दी। इस दौरान वैशाली स्टेशन से भी दो फायर टेंडर मंगाए गए। साहिबाबाद थाना प्रभारी सचिन मलिक ने बताया कि किसी राहगीर ने बीड़ी या कोई ज्वलंत चीज वाहनों के पास डाल दी होगी जिससे 15 से 20 वाहन जल गए। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: भारत में इन 4 धांसू कारों के आने वाले हैं सीएनजी मॉडल, इस साल होंगी लॉन्च

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button