ट्रेवलदिल्ली एनसीआर

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर इनोवा पर ट्रक पलटने से, चार की मौत, दो घायल

गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर करीब रात दो बजे इनोवा गाड़ी पर ट्रक पलट गया और इस दुर्घटना में तीन युवक और एक युवती की मौत हो गई

गुरुग्राम में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है इस हादसे में तीन युवक व एक युवती की मौत हो गई। जबकि अन्य दो युवती गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया । मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर थाना इलाके में दिल्ली-जयपुर हाईवे-48 पर सिधरावली कट के पास रात के करीब दो बजे इनोवा गाड़ी पर तेज रफ्तार ट्रक पलट गया और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। यहां गाड़ी में फंसे लोग जान बचाने के लिए चिल्ला रहे थे।

पुलिस ने आनन-फानन में कार में फंसे युवक और युवतियों को निकाला, लेकिन तब तक एक युवती व तीन युवकों की मौत हो गई थी। जबकि अन्य दो युवती गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों की पहचान दीपक (25), आदर्श (23), कुमार पूजीत (25), मुस्कान देवी (24) शामिल हैं। जबकि प्रियंका (22), जसनोर सिंह (27) यह दोनों घायल हैं। दोनों का मेदांता हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।
और बताया जा रहा है कि रात करीब 2:00 बजे मक्के से लदा ट्रक दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रहा था लेकिन अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर कूदकर दूसरी ओर आ रही इनोवा पर गिर गया। इनोवा जयपुर की ओर से आ रही थी इस हादसे में चालक समेत 4 की मौत हो गई। जबकि अन्य दो युवती घायल है।

हादसे का शिकार हुए इनोवा में सवार सभी आईआईटी पास थे और नोएडा के सेक्टर 135 में अडोबी आईटी कंपनी में सभी सॉफ्टवेयर इंजीनियर भी बताए जा रहे हैं। पुलिस परिजनों का इंतजार कर रही है और बताया जा रहा है कि 15 अगस्त की छुट्टी पर सभी घूमने के लिए राजस्थान के उदयपुर गए थे। ये सभी उदयपुर से वापिस नोएडा लौट रहे थे।

Hair Crown Salon

यह भी पढ़े: दिल्ली के तिमारपुर इलाके में युवक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी फरार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button