दिल्ली एनसीआरदेश

अगर दिल्ली से मेरठ जा रहे है तो भूल के भी न करे इस रूट का इस्तेमाल

गाजियाबाद के चिपियाना बुजुर्ग रेलवे ओवरब्रिज (RoB) से अस्थाई लॉन्चिंग पैड को हटाने के लिए एनएच-9 पर शनिवार को ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है

अगर आज आप गाज़ियाबाद से मेरठ की तरफ सफर तय करने वाले ही तो आप यह खबर जरूर पढ़े क्योकि आज वहा ट्रैफिक डायवर्जन किया जा रहा है। इस डाइवर्जन का काम शनिवार यानि आज सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक लागू रहेगा। जानिए पूरी खबर

बता दें कि गाजियाबाद के चिपियाना बुजुर्ग रेलवे ओवरब्रिज (RoB) से अस्थाई लॉन्चिंग पैड को हटाने के लिए एनएच-9 पर शनिवार को ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है। यह प्लान सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक लागू रहेगा। जिसमे शाम 5 बजे के बाद दिल्ली से मेरठ जाने वालों के लिए अलग रूट दिया गया है। इसमें SP Traffic का कहना है कि इस पूरे समय डायवर्जन पॉइंट पर ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी रहेगी और इसकी जानकारी भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंचाई जाएगी।

इस डायवर्ज़न से लोगों को कोई दिक्कत न पहुंचे इसके लिए लोगों को गूगल मैप पर रूट के बारे में अपडेट कर दिया जायेगा जिससे यात्रियों को मेरठ के लिए एलिवेटेड रोड से हापुड़ चुंगी और आत्माराम स्टील होकर जाना पड़ेगा।

डायवर्जन प्लान

  •  दिल्ली से NH -9 के जरिए मेरठ जाने वाले ट्रैफिक के लिए 4 लेन के स्थान पर 2 ही लेन खुली रहेंगी।
  • 5 बजे के बाद दिल्ली से मेरठ जाने वाले यात्री यूपी गेट से एलिवेटेड रोड होकर हापुड़ चुंगी से आत्माराम स्टील होकर NH -9 पर जायेंगे।
  • रेलवे क्रॉसिंग से होकर गाजियाबाद जाने वालों को NH -9 से होकर गाजियाबाद भेजा जाएगा।

Tez Tarrar App
ये भी पढ़े: अगर करते है Ground Water का इस्तेमाल तो भरना पड़ सकता है 5 लाख का जुर्माना

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button