ट्रेवलदिल्लीदिल्ली एनसीआर

दिल्ली- एनसीआर के लाखों लोगों को करना होगा ट्रैफिक का सामना

एनसीआर में रहने वाले लोगों को 2 दिनों के लिए नोएडा और ग्रेटर नोएडा आने जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

एनसीआर में रहने वाले लोगों को 2 दिनों के लिए नोएडा और ग्रेटर नोएडा आने जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल, नोएडा के सेक्टर 93A स्थित सुपरटेक ट्विन टॉवर का 28 अगस्त, दोपहर ढाई बजे के करीब ध्वस्तीकरण किया जाएगा।

ऐसें में इस ध्वस्तीकरण के चलते दोपहर 2.15 से लेकर 2.45 तक नोएडा- ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे को पूरी तरह से बंद किया गया है। आपकों बता दे कि नोएडा के ट्विन टावर ध्वस्तीकरण से पहले नोएडा अथॉरिटी का इवैक्युएशन प्लान तैयार किया गया है।

जानकारी के अनुसार, प्लान के मुताबिक ट्विन टावर को के दोनों तरफ की सोसायटी में रहने वाले लोगों को सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक अपना घर छोड़ना पड़ेगा।

बहराल, टावक के दोनों तरफ की सोसायटी में 1396 फ्लैट है। इसी के साथ निवासियों को अपनी गाड़िया भी परिसर के बाहर निकालनी पड़ेगी।

वहीं, टावर के चारों ओर एक्सक्लूजन जोन भी बनाया गया है। जिसका मतलब ये है कि उसे आगे जाने की इजाज़त किसी को नहीं दी गई है। साथ ही आपातकालीन सेवा के लिए फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस भी सड़क पर मौजूद रहेंगे।

जानकारी के अनुसार, सुपरटेक ट्विन टावर को गिराने के लिए एडिफिस कंपनी ने सियान टावर में चार्जिंग प्रक्रिया विस्फोटक लगाने की प्रक्रिया पूरी कर ली है और एपेक्स टावर में चार्जिंग का काम 24 अगस्त पूरा हो जाएगा।        

Vishalgarh Farms

ये भी पढ़े: भारत में लांच हुई ये हाईटेक बस जिसके सामने फेल है हवाई जहाज की सुरक्षा

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button