दिल्लीदिल्ली एनसीआर

दिल्ली NCR में जल्द खुलने वाला है Lulu Mall, हज़ारो लोगों को मिलेगा रोजगार

UAE का लुलु ग्रुप (Lulu Group) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बाद अब दिल्ली-NCR के नोएडा में लुलु मॉल (Lulu Mall) जल्द खुलने वाला है

दिल्ली – NCR में लोगों कि सुविधा के लिए बहुत से निर्माण किये जा रहे है। ऐसे में अब एक और स्पॉट नोएडा में बनाया जा रहा है जहां संयुक्त अरब अमीरात (UAE) का लुलु ग्रुप (Lulu Group) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बाद अब दिल्ली-NCR के नोएडा में लुलु मॉल (Lulu Mall) जल्द खुलने वाला है। साथ ही लुलु मॉल में एक 5-star होटल भी होगा।

बात दें कि अब आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ नए मॉल में घूमने जा सकते है जहां ऐसे में Lulu Group द्वारा नोएडा अथॉरिटी से एक समझौते पर हस्ताक्षर किया गया है जिसमे इस प्रोजेक्ट के लिए (Noida Authority) को 12.5 एकड़ कि जमीन देने वाला है और लुलु ग्रुप इस प्रोजेक्ट के लिए करीब 2500 करोड़ रुपये का निवेश किया गया है।

ऐसे में लुलु ग्रुप द्वारा कहना है नोएडा का मॉल लखनऊ वाले मॉल से भी बड़ा होने वाला है और दरअसल, लखनऊ वाले मॉल में कोई होटल नहीं है बल्कि नोएडा वाले मॉल में एक फाइव स्टार होटल का भी प्रावधान होने वाला है। मतलब कि जब मॉल तैयार होगा तो उसी में एक शानदार लक्जरी होटल भी बनता दिखेगा और जिसके बाद जब मॉल बनेगा तो वहां होटल भी चलने लगेगा और इसे कोच्चि स्थित मॉल में 5 स्टार होटल भी है।

ये है पूरी डिटेल्स

  • नोएडा के सेक्टर 108 में लुलु मॉल खुलने वाला है और लुलु मॉल का प्लान
  • Lulu Group नोएडा में लुलु मॉल बनाने के लिए करीब 2500 करोड़ रुपये कि इन्वेस्टमेंट करेगा।
  • इस मॉल के बनाने से 6,000 लोगों को job मिल सकती है।
  • जमीन पूरी तरह हैंडओवर होते ही इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो जाने वाला है।
  • ये पूरा मॉडल 2 से 3 साल के बीच में रेडी हो जाएगा।

Accherishtey

ये भी पढ़े: गाड़ियों के लिए फिर से बदला गया है नंबर प्लेट सिस्टम, लगाई जाएगी Toll Plate

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button