अपराधदिल्ली एनसीआर

माँ ने अपनी बेटियों और उनके प्रेमियों के साथ मिलकर दिया परिवार को ज़हर

यह घटना ग्रेटर नॉएडा से सामने आयी है जहां एक बहु ने अपने परिवार के खाने में ज़हर मिला दिया और अपनी बेटियों के साथ फरार हो गयी

दिल्ली एनसीआर से एक घटना सामने आयी है जहां एक बहु ने अपनी बेटियों के साथ मिलकर अपने परिवार के खाने में ज़हर मिला दिया लेकिन वो डोज़ कम होने कि वजह से सब कि जान बच गयी। साथ ही इसको अंजाम देने के बाद माँ और बेटी अपने प्रेमीयो के साथ वहा से फरार हो गयी।

बता दें कि यह घटना ग्रेटर नॉएडा से सामने आयी है जहां एक बहु ने अपनी बेटियों के साथ मिलकर अपने परिवार के सास, ससुर, पति और दो देवरो के खाने में ज़हर मिला दिया और अपनी बेटियों के साथ फरार हो गयी। इसके बाद जब पड़ोसियों को घर वालो कि तरफ से कोई हलचल नहीं दिखी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को संपर्क किया और पुलिस द्वारा फिर बेहोशी में पड़े परिवार के सदस्यों को अस्पताल में पंहुचा दिया गया। साथ ही इसके बाद फरार महिला और उसकी बेटियों को उनके बॉयफ्रेंड के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक माँ और दोनों बेटियों का प्रेस प्रसंग चल रह था जिसका परिवार द्वारा विरोध था साथ ही वह दोनों अपने प्रेमियों से फ़ोन पर बात नहीं कर पाती थी और उनपर बहुत पाबंदिया भी लगी थी इसी वजह से उन्होंने अपनी माँ के साथ यह कदम उठाया।

हालाँकि, ज़हर देते समय बेटी का अपने परिवार को मारने का कोई मकसद नहीं था तभी उसने खाने में हल्का ज़हर मिलाया जिससे वह बेहोश हो सके और वह भाग जाए। लेकिन ज़हर से बुजुर्ग महिला कि हालत थोड़ी नाज़ुक है जिसको अस्पताल में भर्ती किया गया है और बाकियो कि हालत अब ठीक है।

क्यों रची साजिश ?

यह सब इसलिए हुआ क्योकि महिला का किसी युवक के साथ प्रेम संबंध था जिसकी खबर उसके पति को पता चल गयी थी और पति ने इसका विरोध करा और यह सब करने से मना करा। साथ ही उसकी दोनों बेटियों ने भी अपने प्रेम संबंद बना रखे थे जिसको उनकी माँ द्वारा रोका नहीं गया। परिवार के विरोध करने के चलते महिला और बेटियों ने यह प्लान बनाया।

बेटियों के प्रेमियों ने दिया सुझाव

यह प्लान कि पूरी साजिश बेटियों के प्रेमी अभिषेक और दीपक द्वारा कि गयी जहां उन्होंने सुझाव दिया कि यह घर वालो के खाने में ज़हर मिलाके वहा से फरार हो जायेंगे और उसके बाद सारी प्रॉपर्टी पर कब्ज़ा कर लेंगे। ऐसे में एक बेटी का काम था कि वह खाने में ज़हर मिलाकर पूरे परिवार को देगी लेकिन यह करते वक़्त लड़की सोच में पड़ गयी और उसने फिर खाने में कम ज़हर डाला। इसके बाद वह सब वहा से फरार हो जातें है लेकिन पड़ोसियों द्वारा पुलिस को यह सूचना दी जाती है और वह उन सब को गिरफ्तार कर लेते है।

Aadhya technology
यह भी पढ़े: दिल्ली में बनने जा रहा है पहला डबल डेकर फ्लाईओवर, 1.4 Km होगी लंबाई

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button