दिल्ली एनसीआर

Murder: पत्नी की साड़ी चोरी होने पर पति ने पड़ोसी को मार दी गोली

दिल्ली एनसीआर के गांव नाथूपुर में पिछले मंगलवार की देर शाम साड़ी को चोरी करने के आरोप पर हुए झगड़ा में सुरक्षाकर्मी को गोली मार कर हत्या

दिल्ली एनसीआर के गांव नाथूपुर में पिछले मंगलवार की देर शाम साड़ी को चोरी करने के आरोप पर हुए झगड़ा में सुरक्षाकर्मी को गोली मार कर हत्या कर दी। सुरक्षाकर्मी के साथी ने उसे नजदीक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, लेकिन उसने इलाज के चलते दम तोड़ दिया।

मृतक की शिनाख्त मूल रूप से बिहार के रहने वाले पिंटू (29) के रूप में है। डीएलएफ थाना फेज-2 ने हत्या और आर्म्स एक्ट में यह मामला दर्ज किया गया और आरोपी अजय और उसकी पत्नी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बताया गया है कि आरोपी अजय भी एक पेट्रोल पंप पर सुरक्षाकर्मी का कार्य करता है।

पिंटू के साथ ही रहते अशोक दुबे ने कहा कि पिंटू गांव नाथूपुर में पिछले आठ वर्ष से किराए पर रहता था। वह एक कंपनी में सुरक्षाकर्मी का काम करता था। साथ के कमरे में उत्तर प्रदेश के कासगंज के रहने वाले अजय अपने घरवालो के साथ रहता था। मंगलवार तड़के अजय की पत्नी पिंटू पर साड़ी को चोरी करने का आरोप लगाया और उस बात पर झगड़ा हुआ।

उसने महिला को समझाने का प्रयास किया पर वह नहीं मानी। जिसके बाद वह अपनी नौकरी पर गया। उस वक्त महिला का पति अजय वहां पर मौजूद नहीं था। शाम को पिंटू घर लौट आया और तब तक अजय भी वहां पर आ गया था। जिसके बाद महिला ने अपने पति अजय के साथ मिलकर पिंटू से फिर से झगड़ा शुरू कर दिया।

आरोप है कि अजय ने पिंटू के साथ गाली-गलौज की। वहां पर खहड़े बाकि लोगों ने उन्हें हटाने की कोशिश की, पर मामला शांत नहीं हुआ। इसी के चलते अजय अपने कमरे से हथियार लेकर आया और सीधा पिंटू को गोली मार दी।

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button