दिल्ली एनसीआर

कड़ाके की ठंड में झाडियों में मिली नवजात बच्ची, SHO की पत्नी ने कराया स्तनपान

दिल्ली एनसीआर में झाड़ियों में मिली एक नवजात को थानेदार की पत्नी ने स्तनपान कराया। दरअसल, झाड़ियों में मिली नवजात भूख से बिलबिला रही थी।

दिल्ली एनसीआर में झाड़ियों में मिली एक नवजात को थानेदार की पत्नी ने स्तनपान कराया। दरअसल, झाड़ियों में मिली नवजात भूख से बिलबिला रही थी। बच्ची काफी देर रोती रही, काफी देर बाद भी चुप न होने पर थाना प्रभारी की पत्नी ने बच्ची को फीड कराया। बच्ची को स्तनपान कराने की खबर सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही है।

नवजात बच्ची के साथ थानेदार की पत्नी:

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित गर्ल्स हॉस्टल के पास मिली एक मासूम बच्ची के माता-पिता का अब तक कोई पता नहीं चल पाया। वायरल हो रही इस फोटो में बच्ची थाना प्रभारी की पत्नी की गोद में दिखाई दे रही हैं। फिलहाल बच्ची को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की देखरेख में भेज दिया गया है।

आपको बता दें, उसी जगह पर नईमुद्दीन नाम के एक व्यक्ति का गधा गुम हो गया था। और जिसको ढूंढ़ने के लिए नईमुद्दीन गर्ल्स हॉस्टल के पास झाड़ियों में गए तो, उन्हें झाड़ियों में कुछ कुत्ते मंडराते हुए दिखाई दिए। नईमुद्दीन ने पास जाकर देखा तो एक कपड़े में लिपटी नवजात बच्ची थी।

उसने पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस उसी वक्त वहां पहुंची और बच्ची को थाने लेकर आई, पर बच्ची भूख के चलते बिलबिला रही थी और किसी भी तरह चुप नहीं हो रही थी। बच्ची की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी की पत्नी भी वहां पहुंच गईं। जिसके बाद बची के चुप न होने पर थाना प्रभारी की पत्नी ने बच्ची को फीड कराया। और उसी वक्त किसी ने यह फोटो खींच सोशल मीडिया पर शेयर क्र दिया।

Accherishtey
यह भी पढ़ें:  पुरानी गाड़ी वालों की बल्ले-बल्ले, इस तरह फिर चला सकेंगे अपना वाहन

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button