दिल्ली एनसीआरशिक्षा

कावड़ यात्रा के चलते दिल्ली में स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी

देश में महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर होने वाले कावड़ यात्रा को देखते हुए सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है. दिल्ली एनसीआर के गाजियाबाद में आदेश

देश में महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर होने वाले कावड़ यात्रा को देखते हुए सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है. दिल्ली एनसीआर के गाजियाबाद में आदेश दिया गया है कि, 22 जुलाई से लेकर 26 जुलाई तक सभी 1 से 8 कक्षाओं तक स्कूल बंद रहेंगे.

यह फैसला महाशिवरात्रि पर कावड़ यात्रा के मद्देनजर विद्यालय ने बच्चों को आने जाने में होने वाली कठिनाइयों को देखते हुए यह बड़ा निर्णय लिया. कावड़ यात्रियों के कारन काफी रूट पे बेहद जाम लगा हुआ है, जिस कारण बच्चो को बेहद परेशानी हो रही है.

school closed order

प्रशासन कि बेहद कोशिश के बाद भी गड़ियों को गुजार कर भी जाम की दिक्कत ख़तम होने पर नहीं आए रही. जिसके कारन से गाजियाबाद में शिक्षक अधिकारी ने आदेश घोषित किया.

आपको बता दें कि, इस यात्रा के चलते मेरठ में भी स्कूलों को 19 से 27 जुलाई तक के लिए बंद कर दिया गया है. अधिकारी योगेंद्र कुमार ने सोमवार को स्कूल में यह आदेश जारी कर दिया था. इसी के चलते प्राइवेट स्कूल में ऑनलाइन क्लास दी जाएगी, जिससे बच्चो की पढाई ख़राब ना हो.

Insta loan services

यह भी पढ़े: पुरानी गाड़ी वालों की बले-बले, दोबारा रजिस्ट्रेशन करा चला सकेंगे पुरानी गाड़ी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button