दिल्लीदिल्ली एनसीआर

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 60 करोड़ की अफीम व हेरोइन के साथ 2 को दबोचा

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पकड़े गए दोनों तस्करों के पास से 10 किलो अफीम और 10 किलो हेरोइन बरामद की है। बरामद मादक पदार्थ की

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मणिपुर के रास्ते दरभंगा बिहार के रास्ते लाई जा रही हेरोइन और अफीम के साथ तस्कर गैंग के दो बदमाशों को दबोचा है। बदमाशों के पास से 10 किलो हेरोइन और 10 किलो अफीम बरामद कर ली गई है। बरामद मादक पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 60 करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान बिहार निवासी अभिषेक राजा और निजामुद्दीन के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के पुलिस उपायुक्त जसमीत सिंह के मुताबिक पुलिस को पता चला कि हेरोइन और अन्य मादक पदार्थ म्यांमार से मणिपुर के रास्ते असम, यूपी बिहार, दिल्ली-एनसीआर और दूसरे राज्यों में आ रहे हैं।

एसआई (SI) सुमित और अन्यों की टीम को बिहार भेजा गया। पता चला हेरोइन और दूसरे मादक पदार्थों का धंधा करने वाले दो बदमाश मौजूद हैं। टीम ने दरभंगा बिहार के झंझारपुर-एनएच-24 से दोनों बदमाशों को दबोच लिया। दोनों आरोपी स्कोर्पियो कार में सवार थे। आरोपियों के पास से एक-एक किलो हेरोइन बरामद हुई। गाड़ी की तलाशी लेने पर 16 पैकेट में आठ किलो हेरोइन और 10 पैकेट में दस किलो अफीम बरामद की गई। अधिकारियों का कहना है कि इस रैकेट के एक बदमाश अखिलेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मोहन गार्डन इलाके में हेरोइन की तस्करी में लिप्त एक नाइजीरियाई गिरफ्तार:

राजधानी दिल्ली के द्वारका जिला के मोहन गार्डन इलाके में दिल्ली पुलिस की नारकोटिक्स सेल ने हेरोइन की तस्करी में लिप्त एक नाइजीरियाई युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के समय आरोपी ने पुलिस टीम पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। पकड़े गए आरोपी के कब्जे से एक किलो हेरोइन बरामद की गई है। इसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग पांच करोड़ रुपये आंकी गई है। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर धंधे में शामिल और तस्करों की पहचान कर रही है। आरोपी की पहचान इजुन्ना के रूप में हुई है।
Insta loan services

यह भी पढ़े: दिल्ली में खत्म हुई शराब पर मिलने वाली बंपर छूट, जानें नई नीतियां

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button