दिल्ली एनसीआर

बंद कमरे में कोयले की अंगीठी जलाकर सोए चौकीदार की दम घुटने से मौत

कोयला के एक गोदाम पर कानपुर निवासी 43 वर्ष के किशन लाल पांच वर्ष से चौकीदारी करता था। किशन लाल गोदाम के मुख्य गेट पर स्थित एक कमरे में...

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर औद्योगिक क्षेत्र में बंद कमरे में कोयले की अंगीठी जलाकर सोए चौकीदार की दम घुटने के कारण मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर मौके से पहुंची और फिर दरवाजा तोड़कर मृतक का शव बाहर निकाला।

पुलिस आशंका जता रही है कि ऑक्सीजन की कमी होने के कारण मौत हुई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के अनुसार छपरौला औद्योगिक क्षेत्र में बिसरख रोड स्थित कोयला के एक गोदाम पर कानपुर निवासी 43 वर्ष के किशन लाल पांच वर्ष से चौकीदारी करता था। किशन लाल गोदाम के मुख्य गेट पर स्थित एक कमरे में अकेला रहता था। बुधवार रात में ज्यादा ठंड होने की वजह से कोयले की अंगीठी जलाकर बंद कमरे में सो गया था।

गुरुवार सुबह लगभग नौ बजे गोदाम संचालक पहुंचे तो कमरा बंद देखकर चौकीदार को आवाज दी। लेकिन दरवाजा नहीं खुला। उन्होंने फिर पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी। पुलिस की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो अंदर चौकीदार का शव पड़ा मिला। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस घटना में कोई तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: प्यार का झांसा देकर युवती की बनाई अश्लील वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button