अपराधट्रेंडिंगदिल्ली एनसीआर

रोड पर काटे धर्राटे, की नोटों की बारिश, पुलिस ने ठोका लाखों का चालान, Viral हुआ वीडियो

दिल्ली के ओखला से ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ही एक विवाह स्थल तक जा रहे एक बारात के 12 वाहनों को 3,96,000 रुपये का ई-चालान जारी किया गया है।

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमे कुछ लोग सड़कों पर स्टंट करते हुए नजर आ रहे है। ये खबर गौतमबुद्ध नगर कि बताई जा रही है जहां पुलिस द्वारा रविवार रात को पांच कारों को जब्त किया गया है। इसमें वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा बताया गया है कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने के लिए दिल्ली के ओखला से ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ही एक विवाह स्थल तक जा रहे एक बारात के 12 वाहनों को 3,96,000 रुपये का ई-चालान जारी किया गया है।

वही रिपोर्ट के अनुसार इस संबंध में ग्रेटर नोएडा के ही बिसरख पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया था और अब बिसरख स्टेशन की एक संयुक्त टीम और उनके साथ यातायात पुलिस द्वारा उन्हें रोकने के लिए पूरी सड़क पर बैरिकेडिंग करने के बाद किसान चौक के पास ही उन्हें रोक दिया गया था। साथ ही कार चला रहे लोगों का वीडियो भी अब वायरल हुआ है जिसमे लोगों को पैसे उड़ाते हुए भी देखा गया हैं।

बता दें कि ट्रैफिक पुलिस द्वारा 3,96,000 रुपये के 12 ई-चालान जारी किए है जिसमे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा बताया गया कि मोटर वाहन अधिनियम के चलते लापरवाही से गाड़ी चलाने, हूटर बजाने और यातायात नियमों का भी उल्लंघन करने के लिए प्रत्येक कार पर 33,000 रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

हालाँकि, पहचाने गए 5 व्यक्ति दिल्ली के ओखला के ही रहने वाले है जिसमे शोएब मलिक, शाकिब, आबिद, आशिफ और शोएब अली शामिल हैं और इन वाहनों द्वारा किए गए हंगामे का भी एक वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप वायरल हो रहा है। वही वीडियो में कारों में सवार लोगों को कार की सनरूफ के भी जरिए खड़े होकर जोर-जोर से चिल्लाते हुए पूरे तरीके से सुना जा सकता है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button