दिल्ली एनसीआर

25 मिनट तक लिफ्ट में फसीं रही तीन बच्चियां, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

गाजियाबाद की क्रॉसिंग रिपब्लिक की एसोटेक नेस्ट सोसायटी की एक लिफ्ट अचानक ख़राब हो गई और तीन बच्चियां लिफ्ट में फस गई

गाजियाबाद में एक बड़ी लापरवाही सामने आई है बता दें कि यहाँ क्रॉसिंग रिपब्लिक की एसोटेक नेस्ट सोसायटी की एक लिफ्ट अचानक ख़राब हो गई और तीन बच्चियां लिफ्ट में फस गई जानकारी के मुताबिक 20 से 30 मिनट तक बच्चियां उसमे फसी रही इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रह है।

लिफ्ट में फांसी एक बच्ची के पिता शिवम् गहलोत के मुताबिक सोसायटी में सालाना एएमसी के बावजूद इस सोसाइटी में कोई न कोई घटना होती ही रहती है उन्होंने बताया कि 27 लाख खर्चा करने के बाद भी मेरी बेटी और उसकी दोस्त लिफ्ट में फसी रही इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है की कैसे तीनों बच्चियां घबराई हुई है और काफी देर तक लिफ्ट खोलने की कोशिश करती रही लेकिन लिफ्ट नहीं खुलती।

इसके बाद उन बच्चियों ने इमरजेंसी काल बटन भी दबाया लेकिन उन्हें तत्काल मदद नहीं मिल सकी। बच्चियों की उम्र 8 से 10 साल बताई जा रही है। बच्चियों के पिता ने सोसायटी के पदाधिकारियों और मेंटेनेंस कंपनी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करा दिया है और पुलिस ने इस मामले पर जाँच भी शुरू कर दी है।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: केजरीवाल की रैली में 12 विधायकों, और 20 पार्षदों के मोबाइल चोरी, FIR दर्ज

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button