अपराधदिल्ली एनसीआर

गुरुग्राम के सीएनजी पंप पर देर रात तीन कर्मचारियों की हत्या

गुरुग्राम में दिल्ली जयपुर हाईवे पर स्थित सीएनजी पंप पर काम करने वाले 3 युवकों की देर रात 2.40 मिनट पर धारधार हत्यार से हत्या कर दी गई

गुरुग्राम में दिल्ली जयपुर हाईवे पर स्थित सीएनजी पंप पर काम करने वाले 3 युवकों की देर रात 2.40 मिनट पर धारधार हत्यार से हत्या कर दी गई। आपको बता दें कि मरने वाले की पहचान पुष्पेंद्र, नरेंद्र और भूपेंद्र के रूप में हुई है यह सभी बदायूं के रहने वाले बातये जा रहे है जानकारी के मुताबिक इनमे से एक पंप का मैनेजर और अन्य दो उसके सहयोगी बताये जा रहे है।

अभी तक की पुलिस जाँच में पता चला है कि पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे बंद थे। सेक्टर-40 के थाना प्रभारी व सीआईए 31 के साथ अन्य टीमें मौके पर हैं। जाँच में यह भी पता चला है कि आरोपिओं ने किसी तरह की लूटपाट नहीं की है यहाँ तक की कार्यालय में मृतकों के मोबाइल भी पड़े मिले है।

पुलिस का कहना है कि मृतक सुबह पंप खोलने की तैयारी ही कर रहे थे और हमलावर आए होंगे और उनपर पीछे से हमला कर दिया होगा। इस घटना में किसी पुराने कर्मचारी का हाथ बताया जा रहा है जो की मैनेजर से रंजिश रखता है जिस वजह से उसने पूरी टीम को मौत के घाट उतार दिया।

Insta loan services

ये भी पढ़े: Traffic Jam Status: इस रास्ते पर लगा है भयंकर ट्रैफिक जाम, भूलकर भी ना जाएँ

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button