दिल्ली एनसीआर

ट्रैफिक पुलिस ने दी एडवाइजरी, इन रास्तों पर जाने से बचें

आज दिल्‍ली में ट्रैफिक पुलिस के लिए बेहद चुनौतियों की भरमार है. यदि आप आज देश की राजधानी दिल्ली से गुजरने की सोच रहे है तो अपनी कमर कस लें,

आज दिल्‍ली में ट्रैफिक पुलिस के लिए बेहद चुनौतियों की भरमार है. यदि आप आज देश की राजधानी दिल्ली से गुजरने की सोच रहे है तो अपनी कमर कस लें, हो सकते है आप जाम में फास जाएं या आपका रास्ता बेहद लम्बा हो जाएं. इसके इलावा आप मेट्रो से जाने का भी सोचते है तो आपको बता दें की मेट्रो के गेट भीं आज कुछ वक्त के लिए बंद कर दिए जाएंगे.

कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में पार्टी आज जोरदार प्रदर्शन करेगी. ऐसा ही प्रदर्शन कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी के वक्त भी किया गया था. इसलिए दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवायजरी जारी की है.

साथ ही आज मौसम विभाग कहीं-कहीं जगह पर बरसात के आसार भी बताएं है. ऐसे में जलभराव की परेशानी खड़ी हो सकती है, इसलिए दिल्ली के इन रास्तों पर ना जाएं, नहीं तो आप आज लम्बा फंस सकते है. दिल्‍ली-एनसीआर में ट्रैफिक से जुड़ी ताजा अपडेट जानिएं.

आज आपको अक्षरधाम में गाड़‍ियों की लंबी कतारों में भी लगना पड़ सकते है, क्योंकि नोएडा से दिल्‍ली की तरफ आने वाला बेहद धीमे चल रहा है. इसी वजह से अक्षरधाम पर गाड़‍ियों की काफी लंबी कतार देखने को मिल रही है.

दिल्ली पुलिस की तरफ से सुरक्षा का ध्यान रखते हुए कई सड़कों पर ट्रैफिक का आना-जाना रोक दिया गया है. इंडिया गेट और मोतीलाल नेहरू प्लेस से अकबर रोड पर दोनों ही तरफ से एंट्री बंद कर दी गई है. साथ ही इसके चलते मौलाना आजाद रोड, पृथ्वी राज रोड, शाहजहां रोड, रफी मार्ग, जनपथ, कामराज रोड, सुनहरी बाग रोड, मोतीलाल नेहरू मार्ग और इंडिया गेट के आधे हिस्से पर ट्रैफिक बहुत ज्यादा हो गया है. दिन में और भी कई जगहों पर ट्रैफिक के प्रभावित होने की आशंका है.

Insta loan services

यह भी पढ़े: पुरानी गाड़ी वालों की बले-बले, दोबारा रजिस्ट्रेशन करा चला सकेंगे पुरानी गाड़ी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button