Detailing Bull द्वारा आयोजित नए खुले स्टोर के मीट-अप इवेंट में आए यूट्यूबर गगन चौधरी

इस इवेंट में गगन चौधरी, जिनके विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 20 लाख फॉलोअर्स हैं वहा बैठे विभिन्न लोगों ने उनकी यात्रा के बारे में पूछा

देश में बहुत से लोगों को गाड़ियों को बहुत शौक है और इसी के चलते एक खबर सामने आयी है जहां ऑटोमोबाइल कंटेंट क्रिएटर गगन चौधरी और रवींद्र देओपा ने हाल ही में नोएडा में एक कार्यक्रम में अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स से मुलाकात की है जहां उन्होंने डिटेलिंग बुल, एक प्रसिद्ध ऑटोमोबाइल डिटेलर, ने नोएडा के सेक्टर 83 में अपने नए खुले स्टोर में मीट अप इवेंट का आयोजन किया था। देखा जाए तो Detailing Bull, ऑटोमोबाइल डिटेलिंग उद्योग में एकमात्र ब्रांड है जिसने ऐसा किया है।

बता दें कि इस इवेंट में गगन चौधरी, जिनके विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 20 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं वहा बैठे विभिन्न लोगों ने उनकी यात्रा के बारे में पूछा और उन्हें अपने काम के प्रति इतनी लगन से आकर्षित किया। देखा जाए तो वह एक वाहन की समीक्षा करने के लिए अपने महत्वपूर्ण दृष्टिकोण के लिए जाने जाते हैं, गगन से पूछा गया था कि क्या उन्हें कभी ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा था जहां उन पर निर्माताओं के पक्ष में बात करने के लिए दबाव डाला गया था या यदि वह निश्चित समय पर जानबूझकर चुप रहे थे।

इस सवाल पर इन्फ्लुएंसर कम कंटेंट क्रिएटर ने जवाब देकर बताया कि “मेरे दर्शकों ने मेरा अनुसरण करना शुरू कर दिया क्योंकि मैं इधर-उधर नहीं घूम रहा था, मैं आम आदमी की शर्तों में बात कर रहा था और अक्सर उन विषयों को चुनता था जिनकी लोगों को जरूरत होती है। लोग देखते रहे क्योंकि उन्होंने मुझे नैतिक और ईमानदार पाया। और नैतिकता मेरे जैसे लोगों के लिए आधार है, मैं जीवित नहीं रह सकता अगर मैं गगन चौधरी नहीं होता जिसके लिए लोग मुझे फॉलो करते हैं।”

देखा जाए तो गगन चौधरी और रवींद्र देओपा 2020 से पहले एक साथ स्क्रीन शेयर करते थे, लेकिन तब से प्रशंसक इसे मिस भी कर रहे हैं। यूट्यूब चैनल DDS के मेजबान रवींद्र देओपा समान रूप से लोकप्रिय हैं और उन्होंने धीरे-धीरे ड्राइविंग की मूल बातों के बारे में बात करके अपने दर्शकों का निर्माण किया।

साथ ही मीटअप के दौरान कई प्रशंसकों ने ऐसे सभी वीडियो के लिए श्री देओपा की सराहना भी की है। देखा जाए तो Deopa इन दिनों अपने मालिकाना हक वाले वीडियो के लिए भी जाने जाते हैं और कई लोगों ने उन्हें अपनी कारों का अनुभव रिकॉर्ड करने के लिए आमंत्रित किया था।

हालाँकि, DDS चालान वर्तमान में मालिकाना मामले में सबसे ज्यादा देखा जाता है, जहां वह खुश और दुखी दोनों तरह के ग्राहकों को आने देता है और देश को यह बताने के लिए अपने मंच का उपयोग करता है कि वे अपने वाहन के बारे में क्या महसूस करते हैं। ऐसे में कार्यक्रम के आयोजक बुल ने आगंतुकों को कार शैम्पू और परफ्यूम जैसे कुछ विशेष उपहारों के साथ उपहार वापस करने का फैसला किया।

ये भी पढ़े: दिल्ली में MCD द्वारा शुरू हुई इन 12 जोन की सफाई, 15 दिनों तक चलेगा ये अतिक्रमण

Exit mobile version