अपराधदिल्ली

पहले से दर्ज है 16 मामले, अब शराब की तस्करी में भी हुआ गिरफ्तार

अवैध शराब के मामले में पुलिस ने एक कार को किया ट्रैप, बरामद किए गए शराब के हज़ारो क्वार्टर, आरोपी हुआ गिरफ्तार

अवैध शराब के मामले में दिल्ली की बुराड़ी पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक कार को ट्रैप करके पकड़ा है। कार में  से शराब की 41 पेटियां बरामद की गई है। जिसमें 2050 शराब के क्वार्टर भरे हुए थे। डीसीपी एंटो अलफोंस ने बताया कि, इस मामले में शराब सप्लायर को गिरफ्तार किया गया है जो दिल्ली पुलिस के द्वारा घोषित बीसी (बेड करैक्टर) भी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एसीपी स्वागत पाटिल की देखरेख में एसएचओ सुरेश चंद की टीम जब 100 फुटा रोड गवर्नमेंट हॉस्पिटल के पास पेट्रोलिंग कर रही थी, तो उसी दौरान इस गाड़ी के बारे में सूचना मिली कि वैगनार में शराब की पेटियां भरकर तस्करी की जा रही है। पुलिस टीम ने तुरंत वहां पर ट्रैप लगाया और वैगनार  गाड़ी को रोका।

Tax Partner

जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें शराब की पेटियां रखी हुई मिली। कार चला रहे शख्स की पहचान सतीश के रूप में हुई है। पूछताछ में पता चला कि बरामद हुई शराब वो कुंडली बॉर्डर से लेकर आया था जिसे यमुनापार के इलाकों में डिस्पोज़ करना था। जांच में पता चला कि पकड़े गए आरोपी पर पहले से 16 मामले चल रहे हैं। जिसमें दंगा, एक्साइज एक्ट आदि के मामले शामिल हैं। ये मामले अलीपुर, कंझावला, तिमारपुर, जहांगीरपुरी, मुखर्जी नगर, नरेला, समयपुर बादली, उस्मानपुर, मंगोलपुरी, सुल्तानपुरी और स्वरूप नगर थाने में चल रहे हैं। पुलिस ने शराब और गाड़ी दोनों ज़ब्त कर ली है।  पुलिस इस मामले में आगे की कार्यवाही कर रही है।

और पढ़े:- दो दोस्तों ने ऐसे बनायी ऐश करने की योजना, दिल्ली पुलिस ने फेर दिया सारे मंसूबों पर पानी

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button