अपराधदिल्लीनार्थ वेस्ट दिल्ली

इंश्योरेंस में रूपए इन्वेस्ट कर मुनाफे का झांसा देकर बुजुर्ग दम्पति से ठगे 20 लाख रूपए

दिल्ली के रोहिणी में इंश्योरेंस में रूपए इन्वेस्ट कर मोटे मुनाफे का झांसा देकर बुजुर्ग दम्पति को ठग लिया गया। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है

दिल्ली के रोहिणी में इंश्योरेंस में रूपए इन्वेस्ट कर मोटे मुनाफे का झांसा देकर बुजुर्ग दम्पति को ठग लिया गया। आरोप पड़ोसी पर है जोकि परिवार समेत लापता है। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक़ पीड़ित का नाम बाबूराम है। वे पत्नी माधुरी के साथ रोहिणी सेक्टर -28 में रहते हैं। शिकायतकर्ता ने बताया कि उन्होंने शाहबाद डेयरी में एक मकान खरीदा था। पड़ोस में रहने वाला धनलाल दिवेदी इंश्योरेंस कंपनी का एजेंट था।

उसने बुजर्ग दम्पति को पैसा इन्वेस्ट करने की बात कही। जिससे उन्हें मोटा मुनाफा होगा उसकी बातों में आकर दम्पति ने अपना शाहबाद डेयरी वाला मकान बेच दिया।

धनलाल आमदनी का झांसा देकर पीड़ित से धीरे धीरे पैसे लेता रहा और बदले में उन्हें झूठी रसीद थमाता रहा। ऐसे करके धनलाला ने बुजुर्ग दम्पति से 20 लाख रूपए ठग लिए। जब उन्हें इस पूरी ठगी का पता चला तो दम्पति ने धनलाल से अपने पैसे मांगे तो वह परिवार के साथ वहां से फरार हो गया।

दम्पति ने शाहबाद डेयरी थाने में उसके खिलाफ ठगी की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश कर रही है।

Insta loan services

यह भी पढ़ें: दिल्ली जल बोर्ड ने बताया किन जगहों पर कल नहीं आएगा पानी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button