दिल्ली

Delhi High Court के बाहर 30 वर्षीय कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली

Delhi High Court से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, कोर्ट के गेट के बाहर ड्यूटी कर रहे कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Delhi High Court से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, कोर्ट के गेट के बाहर ड्यूटी कर रहे कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। दिल्ली पुलिस का कहना है कि आज सुबह कांस्टेबल ड्यूटी ज्वाइन करने आया और कुछ देर बाद उसकी जान जाने की सूचना मिली।

जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान टिंकू राम के तौर पर हुई है। मृतक जवान राजस्थान के अलवर शहर का रहने वाला था। नई दिल्ली के डीसीपी, दीपक यादव का कहना है कि अलवर के रहने वाले कांस्टेबल ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारी है, और पुलिस ने मामले की जाँच करना शुरू कर दिया है

बताया जा रहा है कि डेड बॉडी के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन जवान की खुदखुशी के पीछे कोई बड़ी वजह मानी जा रही है। आपको बता दें टिंकू राम कुछ दिनों की छूटी लेकर अपने गाँव गया हुआ था और उसको आज से अपनी ड्यूटी ज्वाइन करनी थी लेकिन गाँव से आने के बाद टिंकू राम ने सरकारी हथियार से खुदखुशी कर ली, जिसकी वजह अभी साफ नहीं हुई है।

Aadhya technology

ये भी पढ़े: जामिया नगर के लोगों ने कायम की हिंदू-मुस्लिम भाईचारे की मिसाल, टूटने से बचाया मंदिर

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button