दिल्ली

30 साल की महिला को छत से फेंका, देवर और नन्द पर लगा आरोप

राजधानी दिल्ली के पूर्वी जिले के मयूर विहार इलाके से एक मामला सामने आया है, जहाँ 30 साल की महिला को छत से फेंक दिया गया है.

राजधानी दिल्ली के पूर्वी जिले के मयूर विहार इलाके से एक मामला सामने आया है, जहाँ 30 साल की महिला को छत से फेंक दिया गया है. जो की गंभीर रूप से घायल है. महिला को तुरंत ही मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही हैगयी है.

आरोप है कि देवर और ननद ने मिलकर महिला को धक्का देकर छत से गिराया है. इस मामले को दिल्ली महिला आयोग ने संज्ञान लिया और पुलिस को इस मामले में नोटिस कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया. जानकारी के अनुसार, पीड़ित रचना की शादी आज से 3 साल पहले मयूर विहार थाना इलाके के त्रिलोकपुरी में रहने वाले पुनीत ऊंटवाल से हुई थी.

मायके वालो ने महिला आयोग को शिकायत दी है कि शुक्रवार शाम बेटी के ससुराल वालों ने खबर दी थी कि रचना सीढ़ी से गिर गई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लेकिन जब वह बेटी के ससुराल पहुंचे तो पड़ोसियों ने बताया कि देवर और ननद ने उसे छत से धक्का देकर नीचे गिराया है. पूर्वी दिल्ली की डीसीपी प्रियंका कश्यप ने कहा कि इस पूरे मामले में पीड़ित के बयान के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

Hair Crown

ये भी पढ़े: दिल्ली के इन इलाकों में ट्रैफिक रहेगी बाधित, पुलिस ने जारी की हिदायत

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button