दिल्लीदेश

देश के 40 एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जांच हुई शुरू

दिल्ली तथा पटना के साथ-साथ देश के 40 हवाईअड्डों को एक साथ बम से उड़ाने की धमकी प्राप्त हुई है. यह धमकी एक ई-मेल द्वारा दी गई

दिल्ली तथा पटना के साथ-साथ देश के 40 हवाईअड्डों को एक साथ बम से उड़ाने की धमकी प्राप्त हुई है. यह धमकी एक ई-मेल द्वारा दी गई है. धमकी आने के बाद सभी एयरपोर्ट पर सुरक्षा के सख्त इंतजाम किये गए हैं. अधिकारी ने कहा कि धमकी भरा ई-मेल मंगलवार को सुबह प्राप्त हुआ है, जिसके बाद सुरक्षा कर्मियों को काफी सतर्क किया गया है.

जयपुर एयरपोर्ट से भी हाल ही में एक ऐसी ही खबर मिली है, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने हवाईअड्डे पर काफी जांच की. एयरपोर्ट प्रबंधन को ईमेल द्वारा बम की धमकी प्राप्त होने पर पुलिस और सीआईएसएफ ने परिसर तलाशी ली. पुलिस ने कहा, “हवाईअड्डे की गहन जांच की गई, पर अब तक कुछ भी नहीं हाथ आया.” अप्रैल में भी हवाई अड्डे के अधिकारियों को इसी प्रकार की धमकियां मिली थीं.

बम की धमकी के बाद दुबई जाने वाले विमान की तलाशी ली गई
इससे पहले, दिल्ली से दुबई जाने वाली एक फ्लाइट में बम होने की धमकी का ईमेल मिली, जो बाद में अफवाह निकली. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “सोमवार सुबह 9:35 पर IGIA के डायल कार्यालय को ई-मेल मिला। जिसमें दिल्ली से दुबई जाने वाली विमान में बम होने की धमकी आयी थी.”

Related Articles

Back to top button