दिल्ली

सीमापुरी में दम घुटने से हुई 5 की मौत, साजिश की आशंका

दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी इलाके में घटित हुई कल रात सनसनीखेज घटना जहां दम घुटने से हुई 4 बच्चों समेत उनकी माँ की मौत

दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी इलाके में घटित हुई कल रात सनसनीखेज घटना जहां दम घुटने से हुई 4 बच्चों समेत उनकी माँ की मौत। कमरे में पांचो के शव पड़े मिले।

सीमापुरी में रहने वाली राधा और उसके पति मोहित उर्फ़ कालिया रात में कमरे में अंगीठी जलाकर सोये थे। रात में जब पति उठा तो उसने देखा उसके चारों बच्चे और पत्नी वहां अचेत पड़े थे।

उसने आनन फानन में पुलिस को बुलाया जब पुलिस वहां पहुंची तो सबसे छोटे बच्चे की सांसें चल रही थी। पुलिस ने बच्चे को हेडगेवार अस्पताल में दाखिल कराया लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

राधा के परिवार ने इस घटना को कालिया की साजिश करार दिया है और मोहित पर हत्या करने का शक जताया है। उनके मुताबिक इन दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा होता रहता था।

इस घटना से 15 दिन पहले ही मोहित और राधा के बीच झगड़ा हुआ था जिसकी वजह से वह अपने मायके आ गयी थी।लेकिन परिवारवालों ने उसे समझा-बुझाकर उसके ससुराल भेज दिया था।

आला अफसरों ने मौके का मुआयना किया तो कमरे में अंगीठी होने से कार्बन मोनो-ऑक्साइड गैस से दम घुटने की आशंका जताई। लेकिन बच्चों के पिता ने खुद के भी उसी कमरे में सोने का जब खुलासा किया तो जांच की दिशा बदल गई।

पुलिस के मुताबिक़ जब पूछताछ के दौरान पुलिस ने उससे पूछा कि अंगीठी से बनी गैस से सभी की मौत हो गई तो उसे कोई असर नहीं हुआ? उसने बताया कि वह रात शराब पीकर सोया था, इसलिए कुछ भी पता नहीं चला।

उसके इस बयान ने पूरे केस का रुख बदल दिया है। बयान संदेहास्पद लगने से वेरीफाई किया जा रहा है। इसलिए अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस ने परिजनों को न्याय दिलाने का पूरा भरोसा जताया है।

radhey krishna auto

ये भी पढ़े: PM Kisan Mandhan Yojana: किसानों को मिलेंगे हर महीने 3 हज़ार रूपए, ऐसे उठाएं योजना का लाभ

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button