दिल्लीनार्थ दिल्ली

दिल्ली के अलीपुर में गोदाम की दीवार गिरने से हुई 5 लोगों की मौत, 9 घायल

दिल्ली के अलीपुर से एक बड़ा हादसा सामने आया है जहां एक गोदाम की दीवार अचानक गिर गई, वहा मौजूद 5 लोगों की मौत हो गई और 9 अन्य लोग घायल हो गए

दिल्ली के अलीपुर से आज यानि शुक्रवार को एक बड़ा हादसा सामने आया है जहां एक गोदाम की दीवार अचानक गिर गई। दीवार के गिरने से वहा मौजूद 5 लोगों की मौत हो गई और 9 अन्य लोग घायल हो गए। घायल लोगों को पास के अस्पताल राजा हरिशचंद्र अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जिसमे से 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इस खबर के बारे में सुनते ही पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और अब वहा मलबे को हटाने का कार्य किया जा रहा है। साथ ही आशंका जताई जा रही है कि मलबे में कुछ और लोग दबे हो सकते हैं जिसकी जांच अभी चल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह दीवार 25 फीट से भी ज्यादा ऊंची थी और इसका मलबा ही करीब 4 फीट ऊंचा है जिसमे से फिलहाल 15 मजदूरों को निकाला जा चुका है। हालाँकि, यह भी खबर मिली है कि इस हादसे के बाद से उनके गोदाम का मालिक फरार हो गया है जिसकी पुलिस अब तलाश कर रही है।

CM ने करा ट्वीट

इस हादसे के बारे में दुख जताते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बोला कि ‘अलीपुर में दुखद हादसा हुआ है, जिला प्रशासन राहत एवं बचाव कार्य में लगा हुआ है। मैं खुद भी राहत कार्य पर नजर रखे हूं। दिवंगत आत्मओं की शांति के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।’

Tax Partnerये भी पढ़े: दिल्ली में आज सुबह कनॉट प्लेस के कैफ़े में लगी आग, 6 दमकल गाड़िया मौजूद

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button