दिल्ली

दिल्ली के मोहन गार्डन से 53 नाइजीरियाई लोग गिरफ़्तार

पश्चिमी दिल्ली के मोहन गार्डन से एक नाइजीरियाई व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है कहा जा रहा है की व्यक्ति की मौत के कुछ देर बाद कुछ लोग पुलिस थाने में पहुंचे और उन्होंने पुलिस पर हमला कर दिया।

पश्चिमी दिल्ली के मोहन गार्डन से एक नाइजीरियाई व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है कहा जा रहा है की व्यक्ति की मौत के कुछ देर बाद कुछ लोग पुलिस थाने में पहुंचे और उन्होंने पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिस ने दंगा करने के आरोप में 53 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस हमले के दौरान 3 पुलिस कर्मचारियों को चोट भी आई है।

आपको बता दे पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए तीन-चार राउंड फायरिंग भी की और पुलिस का कहना है कि कार्रवाई के बाद मोहन गार्डन में रहने वाले अफ्रीकी लोगों में डर का माहौल बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस अधिकारी का कहना है कि मोहन गार्डन में अवैध रूप से रह रहे नाइजीरियाई लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही हैं। बता दे की देश में अवैध रूप से रह रहे नाइजीरियाई लोगों की पहचान के लिए अप्रैल में घर-घर जाकर सर्वे किया गया था। लेकिन मोहन गार्डन इलाके में रहने वाले अफ्रीकी समुदाय के लोग दहशत की वजह से सामने नहीं आए हैं।

मृतक का नाम चिनोसो बताया जा रहा है वह मोहन गार्डन के पी ब्लॉक एक्सटेंशन में एक इमारत की दूसरी मंजिल पर रहता था। यहां रहने वाले एक परिवार का कहना है की हमें उनकी वजह से किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता था।

Aadhya technology

ये भी पढ़े: दिल्ली में Petrol, Diesel और CNG के दामों में हुई बढ़ोतरी, जाने नई कीमतें

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button