अपराधदिल्ली

अभिनेत्री नोरा फतेही से 7 घंटे पूछताछ, आरोपी सुकेश से गिफ्ट में ली थी कार

ईओडब्ल्यू की संयुक्त पुलिस आयुक्त छात्रा शर्मा के कार्यालय में फिल्म अभिनेत्री अभिनेत्री नोरा फतेही से 7 घंटे पूछताछ, धोखाधड़ी के आरोपी...

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटरों को जमानत दिलाने के नाम पर उनकी पत्नियों से 200 करोड़ से अधिक रुपये की ठगी करने वाले आरोपी सुकेश चंद्रशेखर मामले में शुक्रवार को फिल्म अभिनेत्री नोरा फतेही से पूछताछ की गयी। ईओडब्ल्यू की संयुक्त पुलिस आयुक्त छात्रा शर्मा के कार्यालय में नोरा फतेही से करीब 7 घंटे तक पूछताछ की गई

ईओडब्ल्यू ने इसके अलावा फिल्म अभिनेत्री जैक्लिन फर्नांडीज को भी पूछताछ के लिए 12 सितंबर को ईओडब्ल्यू के कार्यालय बुलाया गया है और इस मामले में दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने पूरी तरह चुप्पी साध रखी है।गौरतलब यह है कि 200 करोड़ से ज्यादा की ठगी करने वाले आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेता नोरा फतेही और जैक्लिन फर्नांडीज व लीना मारिया पाल पर करोड़ रुपये खर्च किए है।

आरोपी ने उनको करोड़ों रुपये के गिफ्ट भी दिए है। इस मामले में सबसे पहले दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू ने मामला दर्ज किया था और फिर इसके बाद ईडी ने मनी लॉड्रिंग के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जैक्लिन और नोरा सहित अन्य से पूछताछ के बाद आरोपपत्र दायर किया था। दिल्ली पुलिस लीना को आरोपी बना चुकी है। ऐसे में दिल्ली पुलिस अब अभिनेत्री नोरा फतेही और जैक्लिन से पूछताछ कर साक्ष्य जुटाने की कोशिश कर रही है।

ईओडब्ल्यू के पुलिस अधिकारियों के मुताबिक़ नोरा दोपहर करीब 12 बजे ईओडब्ल्यू के कार्यालय पहुंची थी। शुक्रवार शाम सात बजे तक अभिनेत्री नोरा से पूछताछ की गई। संयुक्त पुलिस आयुक्त छाया शर्मा के नेतृत्व में छह से ज्यादा पुलिस अधिकारियों की टीम ने नोरा से 50 से ज्यादा सवाल पूछे। वरिष्ठ सूत्रों के मुताबिक़ अभिनेत्री नोरा ने सुकेश से बातचीत व मुलाकात की बात स्वीकार करते हुए बताया कि उसने सुकेश से सिर्फ एक कार ही गिफ्ट में ली थी। इसके अलावा कुछ भी नहीं लिया।

Hair Crown

यह भी पढ़े: दिल्ली के वेलकम इलाके में नौवीं के छात्र की चाकू गोदकर हत्या

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button