दिल्ली

साइकिल से जा रहे बिजनेसमैन को आर्मी ट्रक ने कुचला, मोके पर हुई मौत

दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके से एक हादसा सामने आया है बता दें कि एक आर्मी ट्रक ने साइकिलिंग कर रहे एक बिज़नेसमैन को कुचल दिया जिस वजह से उसकी मोके पर ही मौत हो गई

दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके से एक हादसा सामने आया है बता दें कि एक आर्मी ट्रक ने साइकिलिंग कर रहे एक बिज़नेसमैन को कुचल दिया जिस वजह से उसकी मोके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान कवर अरोरा के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक कवर अरोड़ा साइकिलिंग के शौकीन थे और अक्सर अपने घर से कही भी दूर निकल जाया करते थे जादायतर वह इंडिया गेट और उसके अस पास की खुली सड़कों पर साइकिलिंग के लिए जाया करते थे।

गुरुवार सुबह करीब 7.10 मिनट पर वह मशहूर आईटीसी मौर्या होटल के पास पहुंचे तो उनका संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क पर गिर गए तभी वहां से गुजर रहे एक आर्मी ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। जिसके बाद तुरतं पुलिस को इस बारे में सुचना दी गई की सड़क हादसे में एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया है।

इस हादसे के बाद उन्हें पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इस हादसे को अंजाम देने के बाद ड्राइवर मदद के लिए रुका नहीं बल्कि ट्रक लेकर वह से फरार हो गया। बता दें कि इस हादसे की पुलिस को CCTV फुटेज मिली है जिस वजह से ट्रक की पहचान की गई है। फ़िलहाल पुलिस इस मामले के जाँच में जुटी है।

Tax Partner

ये भी पढ़े: दिल्ली में अब सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न लगाने पर चालान नहीं कटेगा

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button